Top News
Next Story
NewsPoint

Mahindra Thar Roxx ने लोगों को बनाया दीवाना, एक घंटे में 1.5 लाख से ज्यादा बुकिंग

Send Push

Mahindra Thar Roxx: महिंद्रा थार रॉक्स को अगस्त महीने में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने इस कार की बुकिंग 3 अक्टूबर से शुरू कर दी है। थार रॉक्स की बुकिंग शुरू होते ही लोगों में इस कार को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला। इस ऑफ-रोड एसयूवी की बुकिंग सुबह 11 बजे शुरू की गई और महज 60 मिनट के भीतर वाहन निर्माताओं को 1.76 लाख यूनिट्स की बुकिंग मिल गई। इस बंपर बुकिंग के कारण लोगों को अपनी कार की चाबी मिलने में समय लग सकता है।

महिंद्रा थार रॉक्स के लिए कब तक इंतजार करना होगा?

महिंद्रा थार रॉक्स इस साल की सबसे लोकप्रिय लॉन्च गाड़ियों में से एक है। लोग पहले से ही 3-डोर थार के दीवाने थे, लेकिन 5-डोर मॉडल के आने से लोगों को इस कार में एक और विकल्प मिल गया है। महिंद्रा ने थार रॉक्स की बुकिंग ऑनलाइन और डीलरशिप के जरिए शुरू कर दी है।

पहले घंटे में महिंद्रा को 1,76,218 गाड़ियों की ऑनलाइन बुकिंग मिली। ऑफलाइन बुकिंग से यह आंकड़ा बढ़ सकता है. कंपनी इस कार की डिलीवरी 12 अक्टूबर शनिवार से दशहरा तक शुरू करेगी। कंपनी अगले तीन हफ्तों में डिलीवरी शेड्यूल भी जारी कर देगी।

महिंद्रा थार का दमदार इंजन

थार रॉक्स एक ऑफ-रोड एसयूवी है। इस गाड़ी का पेट्रोल वेरिएंट केवल 2-व्हील ड्राइव के साथ उपलब्ध है। इस एसयूवी में 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है। यह इंजन मैनुअल ट्रांसमिशन पर 162 hp की पावर और 330 Nm का टॉर्क पैदा करता है। जबकि ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन 177 hp की पावर और 380 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

महिंद्रा थार रॉक्स में 2.2-लीटर डीजल इंजन विकल्प भी है, जो मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन पर 152 एचपी की पावर और 330 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। डीजल इंजन वैरिएंट में 4 WD विकल्प भी उपलब्ध है।

जानिए क्या है थार रॉक्स की कीमत?

महिंद्रा थार रॉक्स सात कलर वेरिएंट में बाजार में उपलब्ध है। इस कार में 26.03-सेमी ट्विन डिजिटल स्क्रीन है। गाड़ी में एक पैनोरमिक स्काईरूफ भी दिया गया है. महिंद्रा की इस एसयूवी की एक्स-शोरूम कीमत 12.99 लाख रुपये से शुरू होकर 22.49 लाख रुपये तक जाती है। आपको बता दें कि पंजाब में भी इसकी अच्छी यूनिट्स बिकती हैं। पंजाबियों के बीच भी इस कार का काफी क्रेज है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now