Top News
Next Story
NewsPoint

Viral Video: इस हिल स्टेशन पर घूमने जाएं तो चाय पीने से पहले हो जाएं सावधान…चाय में थूकता नजर आया युवक, देखें वीडियो

Send Push

अगर आप हिल स्टेशनों पर घूमने के शौकीन हैं तो यह खबर पढ़कर आप चौंक सकते हैं। क्योंकि ये खबर एक ऐसे हिल स्टेशन से आई है जहां गुजराती भी मौजूद हैं. उत्तराखंड के मसूरी में चाय में थूक मिलाकर बेचने वाले एक चाय विक्रेता की नेक मंशा उजागर हो गई है. इस जघन्य घटना का वीडियो सामने आते ही हंगामा मच गया. घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में मसूरी पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है. यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि यह घटना एक पर्यटक के कैमरे में कैद हो गई, जिसमें युवक को चाय में थूकते हुए देखा जा सकता है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं.

पुलिस के मुताबिक
मसूरी को पहाड़ों का शहर कहा जाता है. यहां पर्यटकों का तांता लगा रहता है। ऐसे कई ठेले हैं जहां लोग चाय पीते हैं. मैगी भी खाते हैं. अब इस मशहूर पर्यटक स्थल से चौंकाने वाली खबर आई है. यहां एक चाय की दुकान पर एक चाय बनाने वाले को चाय में थूकते हुए देखा जा सकता है. पुलिस ने बताया कि देहरादून के रहने वाले रहीश हिमांशु विश्नोई मसूरी में वीडियो बना रहे थे तभी उन्होंने चाय बना रहे लड़के को चाय के बर्तन में थूकते हुए देखा.

मसूरी में चाय में थूककर पिलाने वाले दो युवकों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. देहरादून निवासी हिमांशु विश्नोई मसूरी में वीडियो बना रहे थे, तभी चाय बना रहे लड़के ने चाय के बर्तन में थूक दिया और जब उन्होंने चाय वाले को ऐसा करने से रोका तो दोनों चायवालों ने उनके साथ छींटाकशी की और जान से मारने की धमकी दी. इस मामले की शिकायत मिलने के बाद मसूरी पुलिस ने दोनों चाय विक्रेताओं नौशाद और हसन अली के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now