Top News
Next Story
NewsPoint

टीम इंडिया के जादुई स्पिनर को 7वीं क्लास में हो गया था प्यार, यह फिल्म एक प्रेम कहानी

Send Push

रविचंद्रन अश्विन और पृथ्वी नारायणन लव स्टोरी: भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों बेहतरीन रही। भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराकर सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच भारत ने 280 रनों से जीत लिया.

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन को पहले टेस्ट मैच में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने पहली पारी में 113 रन बनाए थे. जबकि दूसरी पारी में 6 विकेट लिए थे. पहला मैच जीतने के बाद अश्विन का उनकी पत्नी प्रीति नारायण ने इंटरव्यू किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अश्विन की पत्नी प्रीति नारायण ने आईपीएल 2023 के दौरान एक शो में अपनी प्रेम कहानी का खुलासा किया। प्रीति ने कहा, ‘मैं और अश्विन एक ही स्कूल में पढ़ते थे। अश्विन सातवीं कक्षा से ही मेरे प्यार में पागल था। पूरे स्कूल को पता चल गया कि अश्विन मुझसे प्यार करता है।’

प्रीति ने आगे कहा, अश्विन ने क्रिकेट में अपना करियर बनाने के लिए स्कूल छोड़ दिया, लेकिन हम संपर्क में रहे। और एक-दूसरे से बात करते रहे, 10 साल की जान-पहचान के बाद अश्विन ने मुझसे डेट के लिए पूछा। और यहीं से हमारा रिश्ता आगे बढ़ा।’ लंबे समय तक डेट करने के बाद अश्विन और प्रीति ने साल 2011 में शादी कर ली। दोनों दो बेटियों के माता-पिता हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now