Top News
Next Story
NewsPoint

पुणे में रात में दोस्त के साथ निकली गुजराती लड़की से गैंग रेप, पीड़िता मूल रूप से सूरत की रहने वाली

Send Push

पुणे रेप केस: शिक्षा का घर कहे जाने वाले पुणे शहर में मूल रूप से सूरत की रहने वाली एक गुजराती लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना हुई है। जब युवक और युवती घाट पर टहल रहे थे, तभी तीनों ने खुद को मानवाधिकार संगठन का कार्यकर्ता बताते हुए उन दोनों को धमकाया और युवक की पिटाई करने के बाद पेड़ से बांधकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. गंभीर रूप से घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 10 टीमें गठित की गई हैं. पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी आरोपियों के स्केच बनवाए गए हैं. जिसके आधार पर उनका पता लगाया जा रहा है। इसके अलावा पुलिस ने तीन मोबाइल फोन नंबर दिये हैं. और नागरिकों से अपील की है कि अगर उन्हें मामले के बारे में कोई जानकारी मिले तो वे उनसे संपर्क करें. पीड़ित लड़की सूरत की रहने वाली है जबकि युवक जलगांव का रहने वाला है.

  • पुणे में एक गुजराती लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया
  • गुजराती लड़की मूल रूप से सूरत की रहने वाली है
  • दोस्त के साथ निकली युवती से सामूहिक दुष्कर्म
  • घटना पुणे के बोपादेव घाट इलाके की है
  • तीन लोगों ने लड़की के दोस्त को बांध दिया और लड़की के साथ दुष्कर्म किया

मूल रूप से सूरत की रहने वाली और पुणे में रहने वाली गुजरात की 21 वर्षीय इवेंट मैनेजमेंट छात्रा के साथ तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। घटना गुरुवार की है. वह पुणे में अपने एक पुरुष मित्र के साथ घूमने गई थी। दोनों पुणे के प्रसिद्ध बोपदेव घाट पर एक ‘टेबल पॉइंट’ के पास बैठे थे, जो पुलिस सहायता केंद्र से कुछ ही मीटर की दूरी पर था। तीन नराधमों ने उसके दोस्त पर हमला किया, जो चार्टर्ड अकाउंटेंसी के अंतिम वर्ष का छात्र था। नराधमो ने धारदार हथियार दिखाकर उसे शर्ट और बेल्ट उतारने के लिए मजबूर किया।

पुणे पुलिस ने कहा कि नराधमो ने सामूहिक बलात्कार करने से पहले लड़की को बांधने के लिए उसकी शर्ट और बेल्ट का इस्तेमाल किया। आरोपी ने उसकी चांदी की अंगूठी ले ली, लेकिन जाने से पहले उसकी सहेली का मोबाइल फोन लौटा दिया।

लड़की का दोस्त उत्तरी महाराष्ट्र शहर का मूल निवासी है। शुक्रवार शाम को, पुलिस ने सीए छात्र द्वारा दिए गए विवरण के आधार पर तीन संदिग्धों में से दो के स्केच जारी किए। डीसीपी राजा ने कहा, “तीनों लोग एक-दूसरे से मराठी और हिंदी में बातचीत कर रहे थे।

बोपदेव घाट पुणे शहर से लगभग 20 किमी बाहर स्थित है। जो एक लोकप्रिय दर्शनीय स्थल और ट्रैकिंग स्थल है। यहां दर्शनार्थियों की भीड़ लगी रहती है. पिछले कुछ वर्षों में यह स्थान डकैतियों का हॉटस्पॉट बन गया है। घटना के बारे में ज्वाइंट सीपी आरके शर्मा ने बताया कि दोनों दोस्त रात करीब 11 बजे हिलटॉप प्वाइंट पहुंचे और बातचीत में मशगूल थे, तभी आधी रात के करीब आरोपी बाइक से वहां पहुंचे और वारदात को अंजाम दिया. जीवित बचे व्यक्ति का दोस्त किसी तरह खुद को छुड़ाने में कामयाब रहा और दोनों शहर की ओर चले गए। उसने अपने रिश्तेदारों को बुलाया और बच्ची को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया। घटना की सूचना शुक्रवार सुबह 5 बजे पुलिस को दी गई। पुलिस ने कहा कि उसकी हालत अब स्थिर है और उसका बयान दर्ज कर लिया गया है।

हमने अपराधियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच और डिटेक्शन ब्रांच के अधिकारियों की 14 टीमें बनाई हैं। हमने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. फोरेंसिक और डॉग स्क्वॉड हमारी जांच में हमारी मदद कर रहे हैं,” शर्मा ने कहा। पुलिस ने भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप दर्ज किए हैं, जिसमें धारा 70 (1) भी शामिल है, जो शस्त्र अधिनियम और महाराष्ट्र के अलावा सामूहिक बलात्कार से संबंधित है। पुलिस अधिनियम.

पुणे के बोगदेव घाट पर हुए गैंग रेप मामले में डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है. आरोपियों की तलाश के लिए पुणे पुलिस की 10 टीमें भेजी गई हैं. शिक्षा का घर कहे जाने वाले पुणे में 21 साल की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म की चौंकाने वाली घटना सामने आई है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now