Top News
Next Story
NewsPoint

पांच वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने वाला गिरफ्तार

Send Push

जयपुर, 24 सितंबर (हि.स.)। मालपुरा गेट थाना इलाके में पांच वर्षीय एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। पुलिस जानकारी के अनुसार घर के बाहर खेलते समय मासूम को टॉफी दिलाने के बहाने आरोपित कर ले गया था और उसके साथ ज्यादती करने का प्रयास किया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पीछा कर पहुंचे परिजनों ने आरोपित को पकड़ा। इस संबंध में थाने में पीड़ित बच्ची के पिता ने मामला दर्ज करवाया। जहां पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व नारायण लाल शर्मा ने बताया कि पोक्सो एक्ट में आरोपित शम्भुदास (50) निवासी मालपुरा गेट को गिरफ्तार किया है। बिहार निवासी एक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया था कि वह मालपुरा गेट इलाके में अपनी पत्नी और पांच वर्षीय बेटी के साथ रहता है। बाईस सितम्बर को वह अपनी पत्नी के साथ फैक्ट्री में काम करने गया था। इस दौरान उसकी पांच साल की बेटी घर के बाहर खेल रही थी। वहां एक व्यक्ति आया और टॉफी दिलाने के बहाने मासूम को उठा ले गया। अपने घर ले जाकर आरोपित ने मासूम बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास किया।

कुछ समय बाद घर आए परिजनों के संभालने पर बेटी गायब मिली। आस-पास के लोगों से पूछने पर आखिरी बार घर के बाहर खेलते हुए देखने का पता चला। घर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर खेलती हुई बच्ची के पास साइकिल लेकर एक व्यक्ति आया। कुछ देर बात कर साइकिल पर पीछे बैठाकर ले जाते दिखा। सीसीटीवी फुटेजों के आधार पर आरोपित के बारे में लोगों से जानकारी जुटाते हुए परिजनों के बताए पते पर पहुंचने पर घर अंदर से बंद मिला। गेट खुलवाकर अंदर पहुंचने पर मासूम बेटी घर के अंदर आरोपित के पास मिली। मासूम से पूछने पर उसने आरोपित के गलत हरकत करने के बारे में परिजनों को बताया। इस पर थाने में मासूम के साथ पहुंचे परिजनों ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। जहां पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर आरोपित शम्भुदास को गिरफ्तार किया।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now