Top News
Next Story
NewsPoint

नया रिचार्ज प्लान: Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी! 3 महीने तक रोज 2GB डेटा, कीमत बस इतनी…

Send Push

मुकेश अंबानी का जियो 1029 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: रिलायंस जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी है। हाल ही में जियो ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की थी। लेकिन अब कंपनी ने नए ऑफर पेश किए हैं। इनमें से एक ऑफर 1029 रुपये वाले प्लान का है, जो जियो का किफायती प्लान है। अगर आप नया रिचार्ज प्लान लेना चाहते हैं तो इस प्लान के बारे में जानना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

रिलायंस जियो ने अपने 1029 रुपये वाले प्लान में कुछ बदलाव किए हैं। यह प्लान उन लोगों के लिए अच्छा है जो एंटरटेनमेंट चाहते हैं। इस प्लान में पहले से मौजूद OTT ऐप्स में कुछ बदलाव किए गए हैं। अब आइए जानते हैं कि इस प्लान में आपको क्या-क्या मिलेगा।

जियो का 1029 रुपए वाला प्लान

रिलायंस जियो के 1029 रुपये वाले प्लान में आपको 84 दिनों तक नॉन-स्टॉप फोन कॉल करने का मौका मिलता है। इस प्लान में कुल 168GB डेटा मिलता है, यानी आप हर दिन 2GB तक तेज़ इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको हर दिन 100 SMS भी मुफ़्त मिलते हैं। इस प्लान की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें 5G इंटरनेट भी शामिल है। अगर आपके इलाके में 5G चलता है, तो आप बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के 5G इंटरनेट का पूरा फ़ायदा उठा सकते हैं और अगर आपका रोज़ाना का इंटरनेट खत्म हो जाता है, तो भी आप 64Kbps की स्पीड से इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं।

आपको Amazon Prime Lite का सब्सक्रिप्शन मिलेगा

अगर आपको OTT प्लेटफॉर्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद है तो यह प्लान आपके लिए काफी अच्छा है। जियो ने इस प्लान में Amazon Prime Lite ऑफर किया है। पहले इस प्लान में Amazon Prime Video Mobile Edition का 84 दिनों का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता था, लेकिन अब आपको Amazon Prime Lite मिलेगा।

अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण से किस प्रकार भिन्न है?

Amazon Prime Lite से आप दो डिवाइस (टीवी या मोबाइल) पर HD क्वालिटी में वीडियो देख सकते हैं। इससे आपको एक दिन में सामान मिल जाता है। आप Amazon पर सीधे Prime Lite का इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन Prime Video Mobile Edition सिर्फ़ एक मोबाइल डिवाइस पर चलता है। इसकी क्वालिटी भी कम है। आप इसे कुछ देशों में Amazon के पार्टनर से या फिर भारत में सीधे Amazon से खरीद सकते हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now