Top News
Next Story
NewsPoint

सुहागरात का टूटा सपना, दुल्हन बोली- मुझे पसंद नहीं, दूल्हे ने खूब मनाया जश्न, एक छोटी सी बात रह गई

Send Push

शादी हर किसी के लिए एक बड़ी बात होती है और जिस दिन शादी समारोह होता है वह जीवन का सबसे बड़ा और यादगार दिन होता है। लेकिन जरा सोचिए, अगर शादी इस हद तक बिगड़ जाए कि उसे तोड़ना पड़े तो यह हैरानी की बात है। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से सामने आया है, जहां एक शादी के दौरान ऐसा हंगामा हुआ कि दूल्हे को बिना दुल्हन के ही बारात लेकर घर आना पड़ा।

आए दिन मंडप में लड़ाई-झगड़े और तमाम तरह की घटनाओं की खबरें आती रहती हैं, जिसकी वजह से शादी टूट जाती है। लड़की के परिवार वालों ने शादी की तैयारियां कर ली थीं और बारातियों का जोरदार स्वागत भी किया था। लेकिन एक छोटी सी बात ने सारा कार्यक्रम बर्बाद कर दिया.

शादी समारोह से कुछ घंटे पहले एक ऐसी घटना घटी जिससे शादी के जश्न में खलल पड़ गया. ज्यादातर मामलों में हमने देखा है कि दहेज को लेकर लड़ाई दूल्हे पक्ष से शुरू होती है और मंडप में ही हंगामा हो जाता है।

हालाँकि, आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वह चौंकाने वाली है। क्योंकि कूलर की वजह से टूट गई शादी. आपको हैरानी हो सकती है लेकिन ये सच है. जानकारी के मुताबिक, शादी के मंडप में कूलर के सामने बैठने आए मेहमानों के बीच झगड़ा हो गया. इस झगड़े की खबर जब दुल्हन तक पहुंची तो उसने शादी से इनकार कर दिया.

यह घटना उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की है. दूल्हे ने कहा कि वह बिना दहेज के शादी कर रहा है. क्योंकि उसने लड़की की खूबसूरती के बारे में काफी तारीफें सुनी थीं। दोनों पक्षों के बीच बहस छिड़ गई और दूल्हे ने कथित तौर पर कहा कि लड़की अब उससे शादी करने से इनकार कर रही है।

 

शादी में शामिल लोगों के बीच कूलर के एयर को लेकर झगड़ा हो गया. इसका खामियाजा दूल्हे को भुगतना पड़ा। जब दुल्हन को पता चला कि कूलर को लेकर लोग झगड़ रहे हैं तो उसने शादी से इनकार कर दिया. दुल्हन ने कहा, ‘यह शादी शुभ नहीं है, मैं शादी नहीं करूंगी।’ मामला बिगड़ता देख मामला पुलिस तक पहुंच गया. थाने में दोनों पक्षों के बीच काफी बातचीत हुई. लेकिन दुल्हन शादी के लिए राजी नहीं हुई.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now