Top News
Next Story
NewsPoint

शूटिंग के सेट पर घायल हुए बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी, गर्दन में लगी चोट

Send Push

इमरान हाशमी के फैंस के लिए बुरी खबर। फिल्म के सेट पर एक एक्टर का एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें इमरान हाशमी घायल हो गए हैं. उनकी गर्दन पर चोट लगी है. इमरान हाशमी के घायल होने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें उनकी गर्दन पर चोट नजर आ रही है. इमरान हाशमी को ये चोट फिल्म गुडाचारी 2 की शूटिंग के दौरान लगी थी.

‘गुडचारी 2’ की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है

‘गुड़चारी’ का पहला पार्ट लोगों को काफी पसंद आया था। इस फिल्म का दूसरा पार्ट तैयार किया जा रहा है. एक्शन से भरपूर फिल्म ‘गुडचारी 2’ की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। इमरान हाशमी इस फिल्म का हिस्सा हैं. इनमें से एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान अभिनेता को एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना का सामना करना पड़ा। उनकी गर्दन पर गंभीर चोट है.

इमरान हाशमी कैसे घायल हुए?

इमरान हाशमी जंपिंग सीन कर रहे थे. इसी दौरान उनकी गर्दन पर चोट लग गई. प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों ने बताया, ‘इमरान फिल्म में एक एक्शन सीन शूट कर रहे थे। जंपिंग सीन के दौरान उनकी गर्दन पर चोट लग गई। इमरान फिलहाल हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में साउथ एक्टर अदिवी शेष भी हैं, जिन्होंने फिल्म ‘मेजर’ के लिए खूब तारीफें बटोरी थीं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है, लेकिन इस बीच हुआ ये हादसा फैंस को परेशान कर सकता है.

इमरान इस रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं

आपको बता दें कि जब मेकर्स ने फिल्म में इमरान की एंट्री का ऐलान किया था तो लोगों ने उनके रोल को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए थे. लोग कयास लगाने लगे कि उनका किरदार कैसा होगा. कभी रोमांटिक किरदार निभाने वाले ये एक्टर अब विलेन के अवतार में भी नजर आते हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में उनका किरदार कैसा प्रदर्शन करता है.

इमरान की एंट्री के बाद अदिवी शेष ने एक पोस्ट शेयर किया

इमरान की एंट्री के बाद अदिवी शेष ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक खास पोस्ट शेयर किया. उन्होंने इस पद पर इमरान का स्वागत किया. अदिवी की इस पोस्ट पर इमरान ने भी रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘फिल्म अदिवी से जुड़कर बहुत खुश हूं। इंतजार नहीं कर सकता और कृपया मुझे बुलाने की कोई औपचारिकता न करें…सर, इमरान यह करेगा!! जल्द ही फिर मिलेंगे

इमरान हाशमी की दूसरी तेलुगु फिल्म

दिलचस्प बात यह है कि ‘गुडचारी 2’ इमरान हाशमी की दूसरी तेलुगु फिल्म है। इससे पहले उन्होंने पवन कल्याण के साथ ‘ओजी’ में काम किया था। इमरान हाशमी आखिरी बार ‘एक था टाइगर’ में नजर आए थे। सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म में उन्होंने मुख्य खलनायक की भूमिका निभाई।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now