Top News
Next Story
NewsPoint

'हम रो नहीं रहे हैं…' मशहूर जोड़ी का होगा तलाक, पोस्ट देख फैंस हुए हैरान

Send Push

गौरव तनेजा और रितु राठी के बीच तलाक की खबरों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. इस सवाल का जवाब हर कोई चाहता है. ये पूरा मामला एक वीडियो के वायरल होने से उठा. गौरव तनेजा ने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. इसमें उन्होंने अपने दिल की बात लिखी है. इसमें उन्होंने अपने फैन्स को सारे जवाब दिए हैं. उनकी पोस्ट से लग रहा है कि वह काफी थके हुए हैं और काफी परेशान हैं. गौरव तनेजा ने एक लंबे पोस्ट में अपने बारे में बहुत कुछ कहा है. अब इस पोस्ट को पढ़कर उनके फैंस भी कंफ्यूज हो गए हैं.

गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी का वीडियो वायरल

कुछ समय पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक महिला प्रेमानंद महाराज के आश्रम पहुंची और बाबा से अपने पति से अलग होने और अपने बच्चों के जीवन और राधा रानी की सेवा के बारे में सवाल पूछे। इसके बाद सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि वह महिला कोई और नहीं बल्कि मशहूर यूट्यूबर गौरव तनेजा की पत्नी रितु राठी हैं। इसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे. दोनों के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया.

 

 

 

गौरव तनेजा और रितु राठी होंगे अलग!

वीडियो के मुताबिक गौरव तनेजा और रितु राठी अलग हो रहे हैं. दोनों तलाक ले रहे हैं. इस खबर के बाद गौरव तनेजा ने खुद पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा, ‘जो जोई मोहे प्यार करे, सोई मोहे है’ जिसका मतलब है, ‘जो लोग मुझसे प्यार करते हैं, मैं भी उनसे प्यार करता हूं।” रुकिए, कृपया सार्वजनिक स्पष्टीकरण की उम्मीद न करें। हम रोते नहीं, बोलते तो बहुत कम हैं।’

 

 

 

यह बात गौरव तनेजा ने कही

गौरव तनेजा ने आगे लिखा, ‘सोशल मीडिया पारिवारिक मामलों पर चर्चा करने की जगह नहीं है। अब मेरे पास कहने को कुछ नहीं है. आशा है कि सब कुछ जल्द ही सुलझ जाएगा।’ मेरे पिछले जन्म और इस जन्म के बहुत से पाप मिल जायेंगे। भगवान की कृपा से वह इसी जन्म में मेरा सारा भाग्य नष्ट कर रहा है।’ उन्होंने यह भी लिखा, “ईमानदारी से कहूं तो मुझे कुछ भी पोस्ट करने का मन नहीं है लेकिन मुझे कुछ चीजें पूरी करनी हैं और यही मेरा काम है। मैं कुछ प्री-शॉट वीडियो पोस्ट करूंगा इसलिए कृपया मुझे इसके लिए क्षमा करें। इस पोस्ट के बाद फैन्स गौरव तनेजा के तलाक को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

फैन्स ने गौरव तनेजा के लिए कमेंट्स किए

एक यूजर ने लिखा, ‘गौरव भाई, ऐसा क्या हो गया कि आप इतना बड़ा फैसला ले रहे हैं? क्या ये सब सच है?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, “अगर आप लोग ब्रेकअप करना चाहते हैं तो सोशल मीडिया पर साफ कर दीजिए, ऐसे पोस्ट करने से हमें कुछ समझ नहीं आता।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप दोनों की जिंदगी है और फैसला आपको ही लेना है. सब कुछ ठीक हो जाएगा।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now