Top News
Next Story
NewsPoint

चौंकाने वाला खुलासा: 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के मशहूर एक्टर की नींद में हुई मौत, बच्चों को अभी तक नहीं लगी मौत की खबर…

Send Push

विकास सेठी: मनोरंजन जगत उस समय सदमे में आ गया जब लोकप्रिय अभिनेता विकास सेठी इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ गए। आपको बता दें कि ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ स्टार विकास सेठी की 8 सितंबर को नींद में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी. एक्टर का जाना टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ा झटका था. परिवार और फिल्मी सितारों के साथ-साथ फैंस भी अभी तक इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं। इस बीच एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

दरअसल, एक्टर का परिवार इस वक्त गहरे सदमे से गुजर रहा है। उनकी पत्नी जान्हवी लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही हैं, जिसमें उन्होंने अपने पति को याद करते हुए अपने दिल का दर्द बयां किया है। जान्हवी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में विकास सेठी की मौत पर कई चौंकाने वाले खुलासे किए।

विकास की मौत के बाद पत्नी अस्पताल पहुंची थी

जान्हवी ने खुलासा किया है कि पति की मौत के बाद उनकी क्या हालत है। उन्होंने बताया है कि विकास की मौत के बाद वह काफी संघर्ष कर रही हैं. इतना ही नहीं हाल ही में उनकी तबीयत इतनी बिगड़ गई थी कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था. दरअसल, जान्हवी का ब्लड प्रेशर कम हो गया और फिर उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराना पड़ा। हालाँकि, बाद में उसने अपने जुड़वा बच्चों की देखभाल करने का साहस जुटाया। अब जान्हवी अपने बच्चों की खातिर खुद को मजबूत बनाने की कोशिश कर रही हैं।

बच्चों को नहीं है इसकी जानकारी…

उन्होंने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है. विकास सेठी की पत्नी ने खुलासा किया है कि उनके बच्चों को नहीं पता कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं. उन्होंने अपने बच्चों से कहा है कि उनके पिता उनके लिए खिलौने और उपहार खरीदने गए हैं। जान्हवी ने इस बात का भी जिक्र किया है कि विकास आर्थिक दिक्कतों का सामना कर रहे थे। उन्हें शराब और नशीली दवाओं की लत भी थी जिससे उन्होंने संघर्ष किया। इसके अलावा विकास को काफी समय से काम नहीं मिल रहा था, जिसकी वजह से लोग उन्हें बार-बार यह एहसास दिला रहे थे कि उनका करियर खत्म हो रहा है। लोग उसकी लत के बारे में उससे भद्दी बातें करते थे। हालाँकि, उन्होंने इन सभी चीजों पर काबू पा लिया था।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now