Top News
Next Story
NewsPoint

नवली नवरात्रि 2024: बॉलीवुड स्टाइल इस डिजाइनर ब्लाउज से चनियाचोली को दें स्टाइलिश लुक

Send Push

इस साल नवरात्रि 3 अक्टूबर से शुरू हो रही है. यानी माताजी के आगमन में अब कुछ ही दिन बचे हैं. एक तरफ जहां देश के कोने-कोने में देवी मां के स्वागत के लिए पंडाल सज गए हैं और घरों में साफ-सफाई भी शुरू हो गई है. हर कोई पूजा की तैयारी में लगा हुआ है. वहीं डांडिया और गरबा नाइट को लेकर भी लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है.

गरबा नाइट में सभी लोग स्टाइलिश आउटफिट पहनकर पहुंचते हैं और मां के स्वागत के लिए गरबा खेलते हैं। अगर आप इस साल गरबा नाइट पर भीड़ से अलग दिखना चाहती हैं तो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज द्वारा पहने गए कुछ ब्लाउज डिजाइन पहनकर अपने लुक को स्टाइल कर सकती हैं। आइए आपको बताते हैं कुछ अनोखे और खास ब्लाउज डिजाइन के बारे में।

image

निताशी गोयल द्वारा रंगीन ब्लाउज

गरबा की रात बहुत रंगीन होती है. सभी लोग रंग-बिरंगे कपड़े पहनते हैं और गरबा खेलते हैं। तो अगर आप भी इस ट्रेंड को फॉलो करना चाहती हैं और कुछ अलग करना चाहती हैं तो निताशी गोयल के इस ट्रेडिशनल वी नेक गरबा ब्लाउज डिजाइन को फॉलो कर सकती हैं।

image

गहरे गले का ब्लाउज

गरबा-डांडिया नाइट पर आप भी एक्ट्रेस कंगना रनौत की तरह डीप नेक चोली पहन सकती हैं, जो गरबा नाइट के लिए परफेक्ट है। इसे पहनने से आप सबसे अलग और स्टाइलिश दिखेंगी।

image

 

ग्लैमरस लुक के लिए परफेक्ट डिजाइन

अगर आप गरबा नाइट पर कुछ ग्लैमरस लुक फॉलो करना चाहती हैं तो करिश्मा तन्ना का यह ब्लाउज डिजाइन आपके लिए परफेक्ट है। यह ग्लैमरस होने के साथ-साथ खूबसूरत भी है। गरबा के दौरान ब्लाउज के साथ किसी भी तरह की परेशानी से बचने के लिए इस तरह के ब्लाउज को पहनते समय फैशन टेप का इस्तेमाल करें और दुपट्टे को भी इसी तरह से पहनें।

image

 

मिरर वर्क स्वीटहार्ट नेक ब्लाउज

शिल्पा शेट्टी का यह मिरर वर्क स्वीटहार्ट नेक ब्लाउज बेहद खूबसूरत है। यह ट्रेडिशनल होने के साथ-साथ मॉडर्न लुक भी दे रहा है। आप भी नवरात्रि के लिए शिल्पा शेट्टी के इस खूबसूरत ब्लाउज डिजाइन को फॉलो कर सकती हैं।

imageimage

 

गोल गले का ब्लाउज

धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित हमेशा से एक फैशन आइकन रही हैं। इस गरबा में आप यह राउंड नेक ब्लाउज़ डिज़ाइन ट्राई कर सकती हैं। आमतौर पर बहुत कम लड़कियां गरबा नाइट पर इस तरह का ब्लाउज पहनती हैं। लेकिन आप इसके जरिए डिफरेंट लुक पा सकती हैं।

image

 

स्ट्रिंग ब्लाउज

कियारा आडवाणी की यह बैक स्ट्रिंग चोली आपको गरबा नाइट पर बिल्कुल अलग लुक देगी। आगे से सिंपल और पीछे से शानदार ट्विस्ट वाला यह ब्लाउज आपको आराम के साथ-साथ स्टाइलिश दिखने में भी मदद करेगा।

image

 

आप भी जान्हवी कपूर की तरह मल्टी कलर ब्लाउज पहन सकती हैं। इस तरह का ब्लाउज सिंपल लहंगे और साड़ी के साथ भी कमाल का लुक देगा। ऐसे ब्लाउज आपको बाजार में आसानी से मिल जाएंगे।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now