Top News
Next Story
NewsPoint

'मेरी इच्छा अधूरी है…' ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन का बड़ा खुलासा

Send Push

‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ काफी समय से चर्चा में है। फिलहाल शो को पहला करोड़पति मिल गया है जिसने 1 करोड़ रुपये जीतकर इस सीजन के इतिहास में अपना नाम दर्ज करा लिया है. अब फैंस ये जानने का इंतजार कर रहे हैं कि शो में दूसरा करोड़पति कौन होगा? शो के दौरान अमिताभ बच्चन प्रतियोगियों के साथ हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने खुलकर साझा की भावनाएं

अमिताभ बच्चन खुलकर प्रतियोगियों के साथ अपनी भावनाएं साझा करते हैं। अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही किया है. बिग बी ने अपनी एक इच्छा का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह अपनी मर्जी से भारतीय सेना का हिस्सा बनना चाहेंगे।

बिग बी ने जताई अपनी इच्छा

बिग बी की ये बात सुनकर शो में मौजूद सभी लोग हंसने लगे. अब शो के दूसरे एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपनी अधूरी इच्छा जाहिर की है. शो के दौरान प्रतियोगी पंजाब के बुलढाणा की नेहा से मिलेंगे जिन्होंने मास्टर्स पूरा कर लिया है और अब सेना में शामिल होना चाहती हैं। जब अमिताभ बच्चन को प्रतियोगी नेहा की इच्छा के बारे में पता चला, तो उन्होंने उनकी फिटनेस दिनचर्या के बारे में बात की।

 

 

प्रतियोगी से बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह भी भारतीय सेना में शामिल होना चाहते हैं। जब प्रतियोगी ने कहा कि इस देश के हर नागरिक को सेना में शामिल होने का अधिकार है. जब बिग बी से फिल्मों में निभाए गए आर्मी ऑफिसर के किरदार के बारे में बात की गई तो अमिताभ बच्चन भी अपने मन में दबी इच्छा को जाहिर करने से पीछे नहीं रह सके.

महानायक की सेना में भर्ती होने की इच्छा

अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘सेना के बारे में सबसे पहली चीज जो मुझे आकर्षित करती है, वह उसकी वर्दी है। इसे पहनने से पूरा माहौल बदल जाता है। साथ ही मन में गंभीरता और अनुशासन की चाहत पैदा होने लगती है। धैर्य का सही अर्थ सेना में ही सीखा जाता है। यह हमें देश में उत्पन्न होने वाली किसी भी स्थिति के लिए तैयार रखता है। अगर मुझे मौका मिले तो मैं अपनी मर्जी से सेना में शामिल होना चाहता हूं।

 

 

बिग बी ने दी दिलचस्प व्याख्या

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ में अमिताभ बच्चन कई बार अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें प्रतियोगियों के सामने साझा करते नजर आए हैं। हाल ही में बिग बी ने एक प्रतियोगी के सामने अपनी शिक्षा के बारे में एक अज्ञात रहस्योद्घाटन किया। जब शो में एक प्रतियोगी कीर्ति ने कहा कि उनका गणित बहुत खराब है, तो बिग बी ने कहा, ‘गणित एक ऐसा विषय है। हम भी बड़ी मुश्किल से पास हुए. ग्रेजुएशन में बीएससी किया लेकिन मेरे अंक बहुत कम थे और विज्ञान कभी समझ नहीं आया।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now