Top News
Next Story
NewsPoint

'आप किस तरह के लड़के से शादी करेंगी?' मशहूर एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Send Push

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का नाम पिछले कुछ समय से लंदन के एक अमीर बिजनेसमैन के बेटे कबीर बाहिया के साथ जोड़ा जा रहा है। विदेश से इन दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. लेकिन आइए हम आपको बताएं कि क्या कबीर बहिया उनकी चेक लिस्ट में फिट बैठता है या नहीं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें कैसा पार्टनर चाहिए? कृति जानती हैं कि वह एक लड़के में कौन से गुण देखती हैं। कृति सेन ने कई मांगें रखी हैं.

कृति सेनन अपने जीवनसाथी में क्या गुण देखती हैं?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस की पहली इच्छा है कि उनका पार्टनर थोड़ा भारतीय हो और हिंदी बोलता हो। कृति खुद को देसी मानती हैं और उन्हें अभी तक किसी विदेशी से प्यार नहीं हुआ है। उनका कहना है कि लड़के को हिंदी समझनी चाहिए, वह बोलेगा या नहीं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन वह हिंदी में ही बात करेगा। कृति सेन ने यह भी कहा कि उन्हें पंजाबी और हिंदी गाने बहुत पसंद हैं और जब वह उन पर डांस करती हैं तो उनके पार्टनर को भी मजा आता है.

कृति सेनन के लिए पार्टनर में लाल झंडे क्या हैं?

कृति सेन ने लाल और हरे झंडों के बारे में भी खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि वह किसी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं करेंगे जो सच्चा और वफादार नहीं हो सकता। काम के लिए सच्चाई और ईमानदारी बहुत जरूरी है। अभिनेत्री ने कहा कि अगर वह लोगों, अपनी मां और अपने परिवार का सम्मान नहीं करती हैं, तो यह खतरे का झंडा है। यदि वह सोचता है कि वह लोगों से श्रेष्ठ है, तो यह भी एक खतरे का संकेत है। जब आप गुस्से में हों तो आप किसी से कैसे बात करते हैं यह बहुत महत्वपूर्ण है। इसके अलावा उन्होंने एक और बात का जिक्र किया जिसका उन्हें काफी ख्याल है. कृति सेन ने कहा कि जो व्यक्ति बाहरी दुनिया में जाते ही पूरी तरह से बदल जाता है (घर और बाहर का व्यवहार अलग-अलग होता है) वह खतरे का संकेत है।

कृति ने अपने दिल की बात कही

कृति सेन ने यह भी कहा है कि उन्हें लड़के को अच्छा दिखाना चाहिए ताकि वह उनकी ओर आकर्षित हो जाए। अन्यथा इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि बाहरी दुनिया इसे पसंद करती है या नहीं। कृति ने कहा है कि उन्हें बहुत लंबा लड़का चाहिए और उनकी खुद की हाइट 5.9 है. उन्होंने पैसों को लेकर भी अपनी राय रखी है. कृति का कहना है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनका पार्टनर उनसे ज्यादा कमाता है या कम। साथ ही एक्ट्रेस ने कहा है कि जब वह खुद अच्छा कमाती हैं तो वह यह नहीं देखेंगी कि लड़का क्या कमाता है बल्कि वह यह देखेंगी कि वह कैसा है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now