Top News
Next Story
NewsPoint

'दुनिया नियंत्रण से बाहर, हम वैश्विक तबाही के करीब…' ईरान हमले के बाद ट्रंप की प्रतिक्रिया

Send Push

ईरान हमले पर डोनाल्ड ट्रंप की प्रतिक्रिया ईरान ने इजराइल पर बड़ा हमला बोला है. इजराइल डिफेंस फोर्सेज के मुताबिक ईरान ने इजराइल पर करीब 180 मिसाइलें दागी हैं. इस बीच अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि इस समय दुनिया नियंत्रण से बाहर होती जा रही है. अभी कुछ समय पहले ही ईरान ने इजराइल पर 200 से अधिक बैलिस्टिक मिसाइलें दागी थीं और हम वैश्विक तबाही के करीब पहुंच रहे हैं।

ट्रंप ने बिडेन और कमला हैरिस को घेरा

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हमारे पास एक राष्ट्रपति और एक उपराष्ट्रपति हैं जो ऐसे व्यवहार करते हैं जैसे उनका अस्तित्व ही नहीं है. उन्हें नेतृत्व संभालने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन वे लोग सैन फ्रांसिस्को में धन जुटाने के लिए जा रहे हैं और कनेक्ट नहीं होने वाले फोन का उपयोग करके नकली तस्वीरें ले रहे हैं। इस बार कोई भी नेतृत्व की मुद्रा में नहीं है. यह भी समझ नहीं आ रहा कि कन्फ्यूजन में कौन है, बिडेन या कमला हैरिस, क्योंकि दोनों को ही पता नहीं चल रहा कि क्या हो रहा है?

ट्रंप ने खुद की तारीफ की

ट्रंप ने कहा कि जब मैं राष्ट्रपति था तो ईरान के पास पैसा भी नहीं था। अब उनके पास 300 अरब डॉलर हैं. मेरे प्रशासन के तहत मध्य पूर्व में कोई युद्ध नहीं हुआ, यूरोप में कोई युद्ध नहीं हुआ और एशिया में शांति नहीं हुई। महंगाई भी नहीं थी. अफगानिस्तान में कोई परेशानी नहीं थी. बल्कि चारों ओर शांति थी. पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि अब हर जगह युद्ध का खतरा है और हमारे देश को दो अक्षम लोग चला रहे हैं.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now