Top News
Next Story
NewsPoint

PM Narendra Modi Addressed Mera Booth, Sabse Majboot : कांग्रेस के लाउडस्पीकरों का कमजोर पड़ गया करंट, पीएम नरेंद्र मोदी ने किया कटाक्ष

Send Push

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ‘नमो एप’ के माध्यम से मेरा बूथ, सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत हरियाणा के बीजेपी बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनका जोश बढ़ाया। पीएम ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस के लाउडस्पीकर जो पहले बड़े-बड़े दावे कर रहे थे उनका करंट भी कमजोर पड़ गया है। कांग्रेस हर दिन कमजोर होती जा रही है। मोदी बोले, कांग्रेस की आंतरिक कलह से हरियाणा का बच्चा-बच्चा परिचित है लेकिन बीजेपी की रणनीति उनकी कलह पर सुख चैन से बैठने की नहीं होनी चाहिए। वो अपनी मौत मरने ही वाले हैं लेकिन हमें अपने परिश्रम से अपना झंडा गाड़ना है। हमें पहले से ज्यादा मेहनत करनी है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले दस साल में कांग्रेस विपक्ष के रूप में भी विफल रही। उनका अधिकतर समय गुटबाजी करने और एक दूसरे का हिसाब चुकता करने में खप रहा है। जो पार्टी दस साल तक जनता के विषयों से दूर रही हो जो या तो अपने परिवार के लिए जिएं या गुट के लिए ऐसे लोग हरियाणा की जनता का विश्वास नहीं जीत सकते। पीएम बोले, बीजेपी कार्यकर्ताओं को जन-जन तक सुशासन का संदेश पहुंचाते हुए देखना बेहद उत्साहजनक है। मोदी ने कार्यकर्ताओं से पूछा कि हरियाणा में आयुष्मान योजना से लाभ मिल रहा है या नहीं।

पीएम बोले, हरियाणा के साथ मेरा पुराना नाता रहा है ऐसे में जब पुराने और नए कार्यकर्ताओं से संवाद करने में मुझे बहुत खुशी होती है। मोदी बोले, चुनाव में जीत का मेरा एक ही मंत्र है, चुनाव जीतना मतलब, पोलिंग बूथ जीतना। जो पोलिंग बूथ जीतता है वही चुनाव जीतता है। हर पोलिंग बूथ के कार्यकर्ता में यह गर्व होना चाहिए कि मेरे पोलिंग बूथ में मैं बीजेपी का झंडा झुकने नहीं दूंगा। मोदी बोले, आप जानते हैं हमारे खिलाफ चुनाव लड़ने वालों का पूरा का पूरा आधार झूठ का है, लगातार झूठ बोलो, बार-बार झूठ बोलो और बिना सिर पैर की बातें करते रहो।

The post PM Narendra Modi Addressed Mera Booth, Sabse Majboot : कांग्रेस के लाउडस्पीकरों का कमजोर पड़ गया करंट, पीएम नरेंद्र मोदी ने किया कटाक्ष appeared first on News Room Post.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now