Top News
Next Story
NewsPoint

Actor Govinda Injured In Firing: बॉलीवुड के नामचीन एक्टर गोविंदा को लगी गोली, जानिए किस तरह हुई घटना?

Send Push

मुंबई। मशहूर एक्टर से शिवसेना के नेता बने गोविंदा को गोली लगने की खबर है। मुंबई पुलिस के मुताबिक गोविंदा के पैर में गोली लगी है और उनको पास के अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक गोविंदा के पैर में गोली लगने की घटना आज सुबह हुई। बताया जा रहा है कि अपनी ही रिवॉल्वर से गोली चलने से गोविंदा का पैर घायल हुआ है। इस तरह एक बड़े हादसे से गोविंदा बाल-बाल बचे हैं।

माना जा रहा है कि गोविंदा का रिवॉल्वर पूरी तरह लोड था और किसी वजह से ट्रिगर दब गया। जिससे गोली चल गई और गोविंदा के पैर में लग गई। पहले भी तमाम ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं, जब रिवॉल्वर, पिस्टल और बंदूक वगैरा से असावधानी के कारण गोली चली। असावधानी से चली गोली की कई घटनाओं में तो लोगों को जान तक गंवानी पड़ी है। खबर लिखे जाने तक ये पता नहीं चल सका था कि गोविंदा आखिर सुबह अपनी रिवॉल्वर से क्या कर रहे थे? गोविंदा बीते दौर के मशहूर एक्टर रह चुके हैं। उनकी तमाम फिल्में हिट होती रही हैं। गोविंदा को बॉलीवुड का डांसिंग स्टार कहा जाता है।

गोविंदा का परिवार मूल रूप से यूपी के वाराणसी का रहने वाला है। उनमें डांसिंग स्किल बचपन से ही थी। वो बॉलीवुड आए और अपनी डांसिंग स्किल के कारण जल्दी ही दर्शकों के दिल में जगह बना ली। गोविंदा ने कई कॉमेडी फिल्में भी की हैं। अपनी बेजोड़ कलाकारी से उन्होंने दर्शकों को खूब गुदगुदाया। कुछ महीने पहले ही गोविंदा ने एकनाथ शिंदे वाली शिवसेना ज्वॉइन कर ली थी।

The post Actor Govinda Injured In Firing: बॉलीवुड के नामचीन एक्टर गोविंदा को लगी गोली, जानिए किस तरह हुई घटना? appeared first on News Room Post.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now