Entertainment
Next Story
NewsPoint

बिग बॉस को मिली पहली कंफर्म कंटेस्टेंट, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

Send Push

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के बाद, निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी नाम हैं जिन्हें बीते कई वर्षों से बिग बॉस का ऑफर मिल रहा था। निया ने कलर्स टीवी के साथ "नागिन" और "सुहागन चुड़ैल" जैसे कई हिट टीवी सीरियल किए हैं। हाल ही में, वह इस चैनल के सबसे बड़े कुकिंग शो ‘लाफ्टर शेफ’ का हिस्सा बनी थीं। इससे पहले, उन्होंने कलर्स टीवी के साथ एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ तथा डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ जैसे बड़े बजट शो किए हैं। हालांकि, चैनल के साथ कई प्रमुख शो करने के बाद भी, निया शर्मा अब तक बिग बॉस से दूर रहीं, मगर अंततः निर्माताओं ने उन्हें इस शो में सम्मिलित होने के लिए मना लिया है।

निया शर्मा, सलमान खान के बिग बॉस 18 में सम्मिलित होने वाली पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं, तथा उनके नाम का ऐलान खुद रोहित शेट्टी ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 14 के ग्रैंड फिनाले में किया है। दरअसल, भारती सिंह के साथ निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी के ग्रैंड फिनाले के शूट में सम्मिलित हुई थीं। इस के चलते रोहित शेट्टी ने सभी प्रतियोगियों से पूछा कि क्या वह उन्हें बता सकते हैं कि इस साल बिग बॉस 18 में कौन जाने वाला है। जब सभी प्रतियोगियों ने उन्हें बताने के लिए कहा, तो उन्होंने कहा, “इस बार सलमान खान के बिग बॉस 18 में निया शर्मा जाने वाली हैं।” निया का नाम सुनने के पश्चात् ‘खतरों के खिलाड़ी’ के स्टूडियो में मौजूद सभी खिलाड़ियों ने तालियां बजाते हुए उन्हें बधाई दी। निया ने सभी का धन्यवाद करते हुए अभिषेक कुमार से कहा, “अभिषेक, मुझे गुड लक कहो।” तब अभिषेक कुमार ने निया से कहा, “ज़रूर निया, मैं इस साल आपको ही सपोर्ट करने वाला हूं।” अभिषेक कुमार ही नहीं, बल्कि रोहित शेट्टी ने भी निया को उनके बिग बॉस के सफर के लिए शुभकामनाएं दीं।

सूत्रों से प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, निया शर्मा को मनाना निर्माताओं के लिए आसान नहीं था। मगर आखिरकार उनकी मेहनत रंग लाई एवं निया ने इस शो में सम्मिलित होने के लिए हां कह दी है। जाहिर है, निया इस शो में अपनी शर्तों पर जाने वाली हैं तथा ‘सुहागन चुड़ैल’ एक्ट्रेस इस शो में सम्मिलित होने वाली प्रतियोगियों में से सबसे अधिक फीस पाने वाली होंगी। हालांकि, निया शर्मा को मिलने वाली फीस को लेकर चैनल की तरफ से कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है।

'मेरी जगह शायद वो होता', ट्रॉफी जीतते ही करणवीर ने कह दी ये बड़ी बात

‘बिग बॉस 18 में’ सलमान खान के साथ दिखेगा ये मशहूर कॉमेडियन

अनुपमा छोड़ेगी ये मशहूर अदाकारा, मां ने बताई वजह

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now