Top News
Next Story
NewsPoint

Jharkhand: एक नहीं तीन-तीन बार की शादी और उनसे भी खुश नहीं हो सकता पति, आखिर में सौतेली बेटी पर आ गया मन और करने लगा हर दिन...

Send Push

इंटरनेट डेस्क। झारखंड में एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसकों जानने के बाद आपकी भी आंखे शर्म और डर के मारे झुंक जाएगी और एक बार तो जोे भी इस घटना के बारे में सुनेगा वो भी दंग रहा जाएगा। जी हां यहा एक सौतेले पिता का कुकर्म सामने आया है। जहां सौतेला पिता अपनी ही बेटी के साथ गलत काम करता था। इस बात का खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता की बहन अचानक से स्कूल में रोने लगी। शिक्षक ने जब कारण पूछा तो उसने कहा कि उसके पिता उसकी बड़ी बहन के साथ बदतमीजी करता था। इसकी जानकारी जैसे ही स्कूल प्रशासन को मिली तो उनके होश उड़ गए।

क्या हैं मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पुलिस ने आरोपी पिता की खोजबीन शुरू कर दी। जैसे ही घटना की जानकारी मिली तब तक आरोपी फरार हो गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, सौतेले पिता ने 3 शादी की है। पहले से उसके 7 बच्चे हैं, जिसकी मौत हो चुकी है। उसके मौत के बाद उसने दूसरी शादी की जो भाग चुकी थी। आखिरी बार 6 बच्चों की मां से विवाह किया। वो तीसरी बीवी के बच्चों को काफी तंग करता था। खासकर बेटियों को अपना शिकार बनाने की कोशिश करता था।
 

पीड़िता और बहन काफी डरी थी

इस मामले पर पुलिस का कहना हैं कि पीड़िता और उसकी बहन काफी डरी हुई है। इस पर चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के लोग तेजी से काम कर रही है। संबंधित मामले पर पीड़ित लड़की के बयान को दर्ज किया गया है, जिसके बाद उसे उसकी मां को सौंप दिया गया। हालांकि, आरोपी पिता की सगी बेटी को को बालिका गृह में भेज दिया गया है।

pc- BBC

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now