Top News
Next Story
NewsPoint

Jharkhand: 3 बच्चों की मां से 25 साल का प्रेमी बनाता हर दिन संबंध, एक दिन महिला के घर वालों ने देख लिया आपत्तिजनक हालत में, इसके बाद तो और....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। झारखंड के पलामू जिले से एक बड़ा ही सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। जिसने भी इस घटना के बारे में सुना तो वो परेशान और हैरान रह गया। जी हां जैसे ही खबर सामने आई तो लोगा परेशान हो गए। बताया जा रहा हैं कि पहले तो तीन बच्चों की मां को प्यार हुआ और फिर अवैध संबंध बना लिए। लेकिन बाद में उसी प्रेमी का चाकू से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया।

क्या हैं मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो यह शॉकिंग घटना शनिवार रात मेदिनीनगर शहर थाना क्षेत्र में घटित हुई, जहां हमीदगंज बीएन कॉलेज के पास रहने वाले संजय गोस्वामी की उसकी प्रेमिका ललिता देवी ने हत्या कर दी। पुलिस ने प्रेमिका और उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि संजय ललिता आसपास में ही रहते थे, दोनों की इसी कारण जान पहचान थी, लेकिन बाद में उनके बीच अफेयर हो गया और एक-दूसरे को पसंद करने लगे। दोनों का पिछले तीन साल से अफेयर चल रहा था। जबकि महिला को पहले से तीन बच्चे थे, फिर भी वो दिल लगा बैठी थी। महिला के बारे मे बताया जा रहा हैं कि उसने पहले ही अपने पति को मारपीट करके घर से भगा दिया था। इसके बाद ही वह सजंय के संपर्क में आई थी।

प्रेमी की कर दी हत्या
इस मामले में पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि ललिता और प्रेमी संजय को ललिता के परिवार वालों ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद उन्होंने संजय के साथ जमकर मारपीट की, लेकिन वह किसी तरह वहां से जान बचाकर भाग गया। लेकिन युवती के भाई, पिता और मां ने उसे घेर लिया। इसेक बाद प्रेमिका ने खुद उस पर चाकू से हमला कर दिया और इतने वार किए कि उसकी आखिर में मौत ही हो गई।

pc- boldsky.com

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now