Top News
Next Story
NewsPoint

Haryana Assembly Elections 2024: अमित शाह ने राहुल से पूछ डाले ये तीन सवाल, प्रतिपक्ष नेता की GK पर भी उठा दिए...

Send Push

इंटरनेट डेस्क। हरियाणा में विधानसभा चुनावों की तारीख जैसे जैसे नजदीक आती जा रही हैं वैसे वैसे राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप का दौर बढ़ता जा रहा है। नेता एक दूसरे में कमी निकालने के साथ साथ खुद को ज्ञानी बताने की भी कोशिश में लगे है। ऐसे में हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 से पहले गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी को तगड़े तरीके से निशाने पर लिया है।

क्या कहा शाह ने 
मीडिया रिपोटर्स की माने तो भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच आर-पार वाले प्रचार वॉर के बीच शाह ने कांग्रेस सांसद की जनरल नॉलेज  पर ही सवाल उठा दिए। उन्होंने प्रदेश में कुल तीन जनसभाएं कीं, जिनमें हर जगह राहुल गांधी पर हमला बोला और चुटकी लेते पूछ दिया कि क्या राहुल गांधी एमएसपी का फुल फॉर्म भी जानते हैं? क्या उनके खरीफ और रबी की फसल के बीच फर्क मालूम है?  रेवाड़ी में अमित शाह ने बार-बार राहुल गांधी का नाम लेकर उनको घेरा। कहा कि राहुल गांधी का काम अफवाह फैलाना ही है उनके पास कोई और काम नहीं है।

ये भी पूछा राहुल गांधी से
मीडिया रिपोटर्स की माने तो गृह मंत्री ने भाषण के दौरान किसानों से किए गए कांग्रेस के वादों पर भी दनादन सवाल दागे। अमित शाह ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी सरकार एमएसपी पर 24 फसलें खरीद रही है। उन्होंने कहा, हरियाणा के कांग्रेस नेता बताएं कि कौन सा कांग्रेस शासित राज्य इतनी फसलें खरीद रहा है। उन्होंने कहा कि किसान जो भी बोना चाहते हैं, बो सकते हैं। यह बीजेपी सरकार ही है, जो उनकी उपज खरीदती है।

pc- aaj tak

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now