Top News
Next Story
NewsPoint

UP: दुल्हन का टूटा सुहागरात का सपना, पूरी रात कुछ भी नहीं कर पाया दूल्हा, इसके बाद दूल्हन ने उसी रात किया ये काम और...

Send Push

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के सीबीगंज थाना क्षेत्र में एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी कर ससुराल आई नई दूल्हन का सपना ही टूट गया। जी हां सुहागरात के अगले दिन दूल्हन ने पति को शारीरिक रूप से अक्षम बताया और दुल्हन मायके चली गई। दुल्हन के परिजनों ने बिचौलिए को घर बुलाया। इस बीच दूल्हा अपनी पत्नी को बार-बार समझाता रहा। बिचौलिए ने लड़की पक्ष पर मारपीट और लूट का आरोप लगाया है। 

क्या हैं पूरा मामला
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सीबीगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि बिचौलिए के कहने पर उसने अपने बेटे का निकाह एक गांव में तय किया। 28 सितंबर को निकाह हुआ। इसके बाद विदाई कराकर दुल्हन को दूल्हा अपने साथ ले गया। रात हुई जब दूल्हा-दुल्हन अपने कमरे में पहुंचे तो मामला कुछ और ही निकला। दुल्हन को पता चला कि उसका पति शारीरिक रूप से अक्षम है।

परिजनों को बताई पूरी बात
इसी दौरान दुल्हन ने अपने पिता को फोन कर बताया कि उसका पति अक्षम है। वह उसके साथ नहीं रहना चाहती। अगले ही दिन पिता ससुराल पहुंचा और बेटी को अपने साथ घर ले गया। इसके बाद लड़की के पिता ने बिचौलिए को बुलाया, जिसने शादी करवाई थी। उसके साथ मानपीट कर दी। बिचौलिए ने पुलिस को बताया कि लड़की पक्ष वालों ने उसके पैसे, सोने की अंगूठी और मोबाइल छीन लिया। फिर उसे बंधक बनाकर रातभर एक कमरे में भी रखा। पुलिस को जब इस बात की जानकारी मिली तो वह आधी रात को लड़की के घर पहुंची और बिचौलिए को छुड़वाया।

pc- IBC24

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now