Top News
Next Story
NewsPoint

UP: एक दो नहीं पांच लड़कों ने तीन दिन तक बारी बारी से महिला के साथ बनाए संबंध, जब उठती कोई ना कोई करता उसके साथ ये गंदा काम....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक बड़ी दर्दनाक घटना सामने आयी हैं और इस घटना के बारे में जैसे ही लोगों ने सुना तो उनके होश उड़ गए। जी हां बताया जा रहा है की एक महिला के साथ में यहां गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 5 युवकों ने महिला को सुनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से रेप किया। इतना ही नहीं युवकों ने इसका वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर तीन दिन तक उसके साथ रेप करते रहे। 

पुलिस क्या कह रही
मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस मामले में पुलिस का कहना हैं की मामला कोखराज थाना क्षेत्र का है। पीड़ित महिला जालौन जिले के एक गांव की रहने वाली है, महिला ने बताया कि वह पिछले 13 सालों से कोखराज थाना क्षेत्र में रह रही है और यहां उसकी जान-पहचान एक लड़की से हुई, वह रात 9 बजे मेरे घर आई और बोली कि मेरी तबीयत खराब है, मेरे साथ अस्पताल चलो, मेरा भाई कार से आ रहा है, तभी एक लड़का कार से आया और हमें बैठाकर ले गया।

इस तरह से हुई वारदात
पीड़िता ने पुलिस को बताया की कुछ दूर जाने के बाद उसने हमें एक सुनसान घर में बैठा दिया और कहा कि वह डॉक्टर को बुलाकर लाएगा, इसके बाद वह अपने साथ एक लड़के को लेकर आया और अंदर से गेट बंद कर लिया, इसके बाद महिला के साथ जबरदस्ती करने लगा, इसके बाद लड़की ने मेरा हाथ पकड़ लिया और एक युवक वीडियो बनाने लगा। तभी एक युवक ने मेरे साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन जब थाने जा रहे थे, तो वहां रोक लिया गया, उन्होंने वीडियो दिखाकर कहा कि अगर तुम नहीं मानोगी तो वीडियो वायरल कर देंगे। इसके बाद घर आ गई, फिर शाम 8 बजे उन्होंने महिला को वीडियो दिखाए और धमकाया, फिर दो युवकों ने दुष्कर्म किया, फिर तीसरे दिन पांच युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

pc- aaj tak

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now