Top News
Next Story
NewsPoint

Noida: सुहागरात में ही दूल्हन को चल गया दूल्हे की इस बात का पता, दूल्हे की इस छोटी सी चीज को देख टूट गया उसका सपना, घर वालों को बताने में आ रही शर्म....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। नोएडा में एक ऐसा अजीबो गरीब मामला सामने आया हैं जिसे जानकर हर कोई हैरान है। बता दें की दूल्हा दुल्हन के साथ  हुई इस घटला के बारे में जानकर सबकी आंखे फटी रह गई। जैसे ही सुहागरात पर दूल्हलन को दूल्हे ही सच्चाई पता चली तो वो सदमें में चली गई। जी हां शादी के बाद पति के साथ जब दूल्हन ससुराल चली गईं और उसकों दूल्हे की शिक्षा-दिक्षा की सच्चाई का पता लगा तो दोनों का रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंच गया।

क्या हैं पूरा मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो दूल्हे की शिक्षा को लेकर युवती के पिता को सब मालूम था। उसके बावजूद पिता ने अपनी बेटी की शादी जल्द करने के लिए उस सच को उससे छुपाया। हालांकि, शादी के बाद ही युवती को दूल्हे की सच्चाई पता चल गई। इसके बाद अब युवती ससुराल छोड़ मायके आ गई है। मामले में युवती ने महिला थाने में शिकायत भी की है।

पुलिस में कराई रिपोर्ट
मीडिया रिपोटर्स की माने तो मामला तब सामने आया जब एक युवती सेक्टर 39 स्थित महिला थाने पहुंचीं। युवती ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया। पुलिस ने बताया कि आठ सितंबर को लोनी निवासी एक युवक और नोएडा निवासी युवती की शादी लोनी गांव में संपन्न हुई थी। दोनों परिवारों में खुशी का माहौल था। शादी के बाद जब युवती को यह पता चला कि उसका पति केवल चौथी कक्षा तक ही पढ़ा हुआ है, तो वह हैरान रह गई। इसके बाद किसी तरह से युवती 18 सितंबर तक ससुराल में रही, लेकिन उसके बाद वह अपने मायके चली आई। अब वह अपने पति से तलाक की मांग कर रही हैं।

pc- johar36garh.com

 

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now