Top News
Next Story
NewsPoint

indvsban: पांड्या ने धोनी का तोड़ा ये बड़ा रिकॉर्ड, अगले मैच में माही का एक और रिकॉर्ड कर सकते हैं ध्वस्त

Send Push

इंटरनेट डेस्क। भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच भी भारत ने अपने नाम कर लिया है। इसके साथ ही इस सीरीज पर भारत का कब्जा हो गया है। अब आखिरी मैच केवल ओपचारिकता रह गया है। इसके साथ ही ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टी20 क्रिकेट के एक खास आंकड़े में पीछे छोड़ दिया है। 

हार्दिक पांड्या ने ने 19 गेंदों में 32 रनों की पारी खेली जिसमें दो चौके और दो छक्के शामिल रहे। भारत और बांग्लादेश के बीच हुए दूसरे टी20 मैच से पहले तक पांड्या और धोनी टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में चौके जड़ने के मामले में बराबरी पर थे। लेकिन अब मैच में पांड्या ने दो चौके जड़ते ही धोनी को पीछे छोड़ दिया है। पांड्या टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 118 चौकों के आंकड़े पर पहुंच गए हैं। वहीं धोनी के नाम 116 चौके हैं।

चौकों के बाद अब हार्दिक पांड्या अपने पूर्व कप्तान धोनी के एक और रिकॉर्ड को तोड़ने के करीब हैं। ये है टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वाधिक रनों का आंकड़ा। धोनी ने टी20 करियर के 98 मैचों में 1617 रन बनाए थे। पांड्या अब 1594 रन पूरे कर चुके है।

pc- espncricinfo.com

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now