Top News
Next Story
NewsPoint

Rajasthan Politics: पेपरलीक मामले में अशोक गहलोत का बड़ा बयान, जानकर पीएम मोदी भी हो जाएंगे...

Send Push

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत किसी ना किसी मुद्दे पर भाजपा को घेरते ही रहते है। ऐसे में उन्होंने एक बार फिर से भाजपा को घेरने का काम किया है। बता दें कि गहलोत दो दिन से अपने गृहजिले के दौरे पर है। यहां ने जोधपुर के सर्किट हाउस में जनसुनवाई की इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए फिर से भाजपा सरकार पर हमला भी बोला। गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए पेपर लिक के सवाल पर जवाब दिया।

image

क्या कहा गहलोत ने 
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि केंद्र में किस की सरकार है? वहां पर भी पेपर आउट हो रहे हैं। पंजाब, यूपी, गुजरात कहां-कहां पेपर आउट नहीं हो रहे हैं। लेकिन कम से कम हमने तो कार्रवाई की है उनके भाजपा शासित राज्यों में कोई कार्रवाई तक नहीं हुई है। सरकार युवाओं को, बेरोजगारों को भ्रमित करने का कार्य कर रही है। हम तो चाहते हैं कि जो पेपर लीक कर रहे हैं उनकों जेल में भेजिए। 

image

आरपीएससी को लेकर क्या बोले
पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने आरपीएससी के मामले को लेकर कहा कि आरपीएससी को लेकर लोगों में गलतफहमी है आरपीएससी और यूपीएससी आजादी के बाद में कानून बनाए गए थे। उनके मेंबर को भी अगर हटाना है तो नहीं हटाया जा सकता, जब मेंबर ही नहीं हटा सकते तो कैसे आरपीएससी को भंग कर सकते हैं और अगर भंग करने का कोई तरीका है तो हमें भी बताएं हम भी सोचेंगे की करना क्या है।

pc- parbhat khabar, the print, india today

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now