Top News
Next Story
NewsPoint

Kejriwal: RSS प्रमुख को केजरीवाल का पत्र, पूछा क्या 75 साल में रिटायर वाला कानून मोदी जी पर होगा लागू

Send Push

इंटरनेट डेस्क। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल कई मुद्दों पर पीएम मोदी को घेरते हुए रहते है। ऐसे मंे उन्होंने अब एक नया मुद्दा छेड़ दिया हैं और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख को पत्र लिखा है। इस पत्र में केजरीवाल ने पीएम मोदी की उम्र और जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का मुद्दा उठाया है। जानकारी के अनुसार अरविंद केजरीवाल ने आरएसएस प्रमुख को लिखे पत्र में कहा, मैं यह पत्र एक राजनैतिक पार्टी के नेता की हैसियत से नहीं लिख रहा हूं बल्कि इस देश के एक सामान्य नागरिक के तौर पर लिख रहा हूं।

image

क्या लिखा हैं पत्र में
मीडिया रिपोटर्स की माने तो केजरीवाल ने जो पत्र लिखा हैं उसमें लिखा हैं कि आज देश के हालात को लेकर मैं बहुत चिंतित हूं, जिस दिशा में बीजेपी की केंद्र सरकार देश और देश की राजनीति को ले जा रही है, यह पूरे देश के लिए हानिकारक है। उन्होंने आगे कहा कि अगर यही चलता रहा तो हमारा लोकतंत्र खत्म हो जाएगा, साथ ही लिखा की जनता के मन में कुछ सवाल हैं, जो मैं आपके समक्ष रख रहा हूं।

image

क्या लिखा हैं 
केजरीवाल ने लिखा आप सबने मिलकर कानून बनाया कि 75 साल की उम्र के बाद बीजेपी नेता रिटायर हो जाएंगे। इसी कानून के तहत आडवाणी जी और मुरली मनोहर जोशी को हटा दिया गया। पिछले दस वर्ष में इस कानून के तहत अन्य कई बीजेपी नेताओं को रिटायर किया गया, अब अमित शाह जी का कहना है कि वो कानून मोदी जी पर लागू नहीं होगा। क्या इस पर आपकी सहमति है कि जिस कानून के तहत आडवाणी जी को रिटायर किया गया, वो कानून अब मोदी जी पर लागू नहीं होगा? क्या सबके लिए कानून समान नहीं होना चाहिए?

pc- oneindia,zee business, india today

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now