Top News
Next Story
NewsPoint

Rajasthan: लालसोट में बड़ा हादसा, बस स्टैंड पर डंपर ने 15 लोगों को मारी टक्कर, पांच की मौत, 10 की हालत गंभीर

Send Push

इंटरनेट डेस्क। दौसा जिले के लालसोट में रविवार को बस स्टैंड पर एक बड़ा हादसा हो गया। दोपहर में करीब 12 बजे लालसोट में रोडी से भरा एक डम्पर ढलान पर ब्रेक फेल होने के कारण अनियंत्रित हो गया, जिसके चलते हुए हादसे के पांच लोगों की मौत हो गई और दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें से कुछ की हालत नाजुक है। डंपर  मोटरसाइकिल सवारों को रौंदने के बाद एक खाली बस से टकराकर रुक गया। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या हुआ था
मीडिया रिपोटर्स की माने तो रोड़ी से भरा एक डंपर लालसोट घाटा बालाजी की ढलान से लालसोट की तरफ आ रहा था। तभी अचानक ब्रेक फेल होने की वजह से उसने कई मोटरसाइकिल सवारों को रौंद दिया। इसके बाद आगे जाकर एक बस को भी टक्कर मार दी। उसके कारण डम्पर की स्पीड धीमी हुई। गनीमत रही कि बस में कोई सवारी नहीं बैठी थी। लेकिन सड़क पर जो बाइक सवार चपेट में आए उनमें से पांच लोगों ने दम तोड़ दिया और 10 अभी भी घायल हैं, जिनकी हालत गंभीर है। 

पुलिस ने क्या कहा
मीडिया रिपोटर्स की माने तो लालसोट एडिशनल एसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि इस अनियंत्रित डम्पर ने लालसोट शहर में कुछ बाइक सवारों को टक्कर मारी, जिसके चलते पांच लोगों की मौत हो गई और 10 लोगों को लालसोट के जिला अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।  दुर्घटना से गुस्साए लोगों ने बड़ी संख्या में लालसोट थाने का घेराव किया।

pc- mahanagartimes.com
 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now