Top News
Next Story
NewsPoint

Uttarakhand: किशोरी के साथ भाईयों ने ही कर दिया ऐसा कांड की बेचारी अब फंस गई मुसीबत में, होना पड़ रहा अब सबके सामने ही....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक अजीब मामला सामने आया है और इस घटना के सामने आने के साथ ही हर कोई दंग रह गया है। जी हां इस घटना ने पारिवारिक रिश्तों का तो कत्ल किया ही हैं मानवता को भी शर्मसार किया है। यहां एक गांव में 13 साल की किशोरी के साथ दो युवकों द्वारा दुष्कर्म करने को मामला प्रकाश में आया है। दुष्कर्म के इस मामले का खुलासा किशोरी के गर्भवती होने पर सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या हैं पूरा मामला
मीडिया रिपोटर्स की माने तो एक गांव की 13 साल की किशोरी की सेहत खराब होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। यहां पर स्वास्थ्य परीक्षण में उसके पांच महीने के गर्भवती होने की बात सामने आई जिसके बाद परिजन चौंक गए। इसके बाद किशोरी से परिजनों ने पूछताछ की तो रिश्ते के भाई के द्वारा उसके साथ दुष्कर्म करने की बात सामने आई। किशोरी ने परिजनों को बताया कि गत गर्मियों की छुट्टियों में रिश्तेदारी में डीडीहाट के एक गांव में रिश्ते के भाई ने दुष्कर्म कर दिया था। इस बात के अब सामने आने के बाद पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की हैं। पूछताछ में अब एक अन्य आरोपी के नाम का खुलासा हुआ है। 

रिश्ते के भाई पर लगा आरोप
मीडिया रिपोटर्स की मान ले तो पीड़ित किशोरी ने पुलिस को बताया कि गांव के ही अन्य रिश्ते के भाई ने दुष्कर्म किया है। साथ ही एक अन्य का नाम भी सामने आया है। इस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने दोनों को न्यायालय में पेश किया है।

pc- hindustan
 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now