Top News
Next Story
NewsPoint

Gujarat: पैसे के बदले ससुर के साथ संबंध बनाती थी बहू, 75 साल का बुर्जग जब नहीं कर पाता संतुष्ट तो फिर खुद ऐसे बुझाती अपनी प्यास, आखिर में....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। गुजरात के खेड़ा जिले में एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसे सुनकर और जानकर हर कोई शर्म से लाल हो गया। इस घटना ने रिश्तों की सारी मर्यादाओं को तार तार कर दिया है। जी हां यहां  ससुर और बहू के रिश्ते की सारी हदे पार हो चुकी है। यहां  एक ससुर अपनी बहू से सम्बन्ध बनाता था और बदले में बहू इसके लिए पैसे लेती थी। जब इस घटना के बारे में सबको पता चला तो हर कोई हैरान रह गया।

क्या हैं पूरा मामला
जनकारी के अनुसार बहू और ससुर के बीच अनैतिक रिश्ता था और ससुर संबंध बनाने के बदले अपनी बहू को पैसे देता था। लेकिन फेसबुक के जरिए बहू का किसी एक अन्य युवक के संपर्क हो गया। युवक ने उसे विदेश जाने का लालच दिया। इसके लिए उसे 2 लाख रुपए की जरूरत थी। उसने अपने ससुर से रकम मांगी लेकिन ना मिलने पर उसने अपने ससुर का प्राइवेट पार्ट काटकर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

कैसे पकड़ा
जानकारी के अनुसार खेड़ा जिले के डाकोर स्थित भगत जैन इलाके में रहने वाला जगदीश शर्मा 3 दिन से लापता थे। चिंतित परिवार जब उनके पते पर पहुंचा तो वहा ताला लगा था लेकिन जब ताला तोड़कर घर में देखा तो उनका शव नग्न हालत में क्षत-विक्षत पड़ा मिला। इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। मृतक के बड़े बेटे की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जिसमें पाया गया कि मृतक की मौत सिर और प्राइवेट पार्ट पर चोट लगने के कारण हुई। पुलिस ने जब छोटे बेटे की पत्नी मनीषा शर्मा से कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

pc- grandnews.in

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now