Top News
Next Story
NewsPoint

'भूल भुलैया 3' टीज़र हुआ रिलीज, तीन गुना बढ़ी मंजुलिका की ताकत, यहां देखें

Send Push

बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भूल भुलैया 3' का टीज़र आखिरकार दिवाली लॉन्च से पहले रिलीज़ हो गया है। कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका वाली इस टीज़र में लोकप्रिय हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी के इस तीसरे पार्ट में एक डरावने और मज़ेदार अनुभव की झलक मिलती है। क्लिप में कार्तिक के साथ विद्या बालन और त्रिप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

हाइलाइट में विद्या के प्रतिष्ठित सीन का एक टीज़्ड शोडाउन और क्लासिक गीत 'अमी जे तोमार' की झलक के साथ-साथ फिल्म के टाइटल ट्रैक का एक नया वर्जन शामिल है।

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के साथ एक टीज़र साझा किया और लिखा, "क्या लगा कहानी ख़त्म हो गई !! रूह बाबा Vs मंजुलिका.. टीज़र आउट हो गया !! हॉरर एडवेंचर इस दिवाली पर होगा शुरू।

निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्मांकन अगस्त में समाप्त हो जाएगा, और कार्तिक ने एक मजेदार बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया। भूषण कुमार द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' से प्रतिस्पर्धा करेगी, जिससे एक बड़ी फिल्म क्लैश की चर्चा हो रही है।

'भूल भुलैया 3' लोकप्रिय हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी में एक नया अध्याय पेश करती है, जिसमें मूल रूप से अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे। यह सीरीज़ मलयालम क्लासिक 'मणिचित्राथज़ू' के हिंदी वर्जन के रूप में शुरू हुई थी, जिसका निर्देशन मलयालम स्टार फहाद फासिल के पिता फाज़िल ने किया था।

कार्तिक 'भूल भुलैया' की तीसरी इन्सटॉलमेंट के लिए वापस आ गए हैं। इस बार, वह पिछली फिल्म 'भूल भुलैया' से कियारा आडवाणी की जगह त्रिप्ति डिमरी के साथ अभिनय करेंगे।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now