Top News
Next Story
NewsPoint

Udaipur: पति से नहीं भरा मन तो देवर के साथ भाभी बना रही थी नाजायज संबंध, इसके बाद जीजा के साथ...

Send Push

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के उदयपुर जिले से अब हत्या का एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसके बारे में जानकर आपके होश ही उड़ जाएंगे। यहां पर एक महिला द्वारा अपनी ही पत्नी की हत्या करवाने का मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार, जिले के सलूंबर थाना पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है, जो पहले इस मामले को हादसा मान रही थी। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को पकड़ भी लिया है।

पुलिस ने मान लिया था हादसा
खबरों के अनुसार, मंगलवार रात पुलिस को घाटा लालपुरा वननाका क्षेत्र के नजदीक एक व्यक्ति की लाश मिली थी। पुलिस ने मृतक की पहचान 35 साल के देलाराम के रूप में की। पुलिस को मृतक के सिर और गले पर चोट के गंभीर निशान थे वहीं पैरों की अंगुलियां कटी हुई देखी थी। पुलिस ने इस मामले को पहले तो हादसा समझ लिया था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला काटकर हत्या करने का खुलासा हुआ। पुलिस ने इसके बाद अपनी जांच शुरू की। पुलिस को देलाराम की पत्नी सीता पर शक हुआ। इसके बाद पत्नी से कड़ी पूछताछ करने मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि देलाराम की पत्नी के अपने ही देवर साथ नाजायज संबध थे।

मारने के लिएजीजा कोदिए थे 60 हजार रुपए
कुछ दिन पहले पति देलाराम को दोनों के नाजायज संबध का पता चल गया था। इसके बाद पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने के लिए सुपारी अपने ही जीजा आलुराम को दे दी। उसे पति को मारने के लिए जीजा को 60 हजार रुपए का ठेका दिया गया। आलुराम मंगलवार देर शाम भैंस खरीदने के बहाने देलाराम सलूंबर इलाके में ले गया। यहां पर शराब पिलाकर उसने देलाराम का गला काट कर हत्याकर दी।

PC:ibc24
अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now