Top News
Next Story
NewsPoint

Honor X60 सीरीज 16 अक्टूबर को होगी लॉन्च; जानें इसके शानदार फीचर्स

Send Push

PC: kalingatv

Honor अगले हफ़्ते चीन में अपने X60 लाइनअप के स्मार्टफोन की अगली सीरीज़ लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। Honor ने अभी तक हैंडसेट के वेरिएंट, उनके डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हालाँकि, लीक रिपोर्ट्स ने सुझाव दिया है कि सीरीज़ में कई वेरिएंट होंगे। बेस मॉडल Honor X60, Honor X50 के उत्तराधिकारी के रूप में डेब्यू करेगा, जिसे जुलाई 2023 में चीन में लॉन्च किया गया था।

Honor X60 सीरीज़ लॉन्च की तारीख

Honor द्वारा Weibo पर किए गए आधिकारिक पोस्ट के अनुसार, Honor X60 सीरीज़ चीन में 16 अक्टूबर को लॉन्च होगी। कंपनी ने अभी तक लाइनअप में अपेक्षित हैंडसेट की संख्या की पुष्टि नहीं की है। लॉन्च से पहले आने वाले दिनों में हम सीरीज़ के बारे में और जान सकते हैं।

Honor X60 के फ़ीचर (अनुमानित)
Weibo पर नवीनतम लीक रिपोर्ट के अनुसार, बेस Honor X60 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.8-इंच का फुल-HD+ डिस्प्ले मिल सकता है। लीक में कथित स्मार्टफोन का “अबाउट” पेज दिखाया गया है। फोन में पतले बेज़ेल्स और ऊपर की तरफ़ बीच में होल-पंच स्लॉट दिया गया है।

लीक के अनुसार, Honor X60 में MediaTek Dimensity 7025 SoC के साथ 12GB रैम दी जा सकती है। कथित तौर पर फोन में अतिरिक्त 12GB वर्चुअल रैम एक्सपेंशन और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज दी जा सकती है। यह संभवतः Android 14-आधारित MagicOS 8 के साथ आएगा।

ऑप्टिक्स के लिए, Honor X60 में f/1.75 अपर्चर वाला 108-मेगापिक्सल का मुख्य रियर कैमरा सेंसर हो सकता है। फ्रंट कैमरा संभवतः f/2.0 अपर्चर वाले 8-मेगापिक्सल सेंसर से लैस होगा। यह Honor X50 के कैमरा सेटअप जैसा ही है।

Honor X60 की बैटरी और चार्जिंग डिटेल्स पिछले मॉडल से अपरिवर्तित रहने की संभावना है। इसमें 35W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5,800mAh की बैटरी दी जा सकती है। आने वाले फोन की मोटाई 8mm और वजन 189g हो सकता है।

अपडेट खबरों के लिए हमाराफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now