Top News
Next Story
NewsPoint

एआईयू को शुल्क नहीं भेजे जाने को लेकर छात्र कल्याण संकायाध्यक्ष से मिला छात्र राजद प्रतिनिधिमंडल

Send Push

भागलपुर, 08 अक्टूबर . एसोसिएशन ऑफ इंडियन यूनिवर्सिटीज द्वारा मार्च 2024 में ही पत्र भेजे जाने के बावजूद टीएमबीयू द्वारा अब तक वार्षिक शुल्क जमा नहीं किए जाने पर मंगलवार को टीएमबीयू छात्र राजद का एक शिष्टमंडल विश्वविद्यालय अध्यक्ष लालू यादव की अध्यक्षता में छात्र कल्याण संकायाध्यक्ष प्रो. बिजेन्द्र यादव से मिलकर अविलम्ब एआईयू को शुल्क भेजने को कहा.

इस पर डीएसडब्ल्यू द्वारा टालमटोल किए जाने पर लालू यादव ने उनसे कहा कि इधर लगातार दो-तीन वर्षों से विश्वविद्यालय की लापरवाही के कारण अन्तर्विश्वविद्यालय खेलकूद स्पर्धा में टीएमबीयू की टीम हिस्सा नहीं ले पाई है और यदि येन-केन-प्रकारेण टीम गई भी है तो खिलाड़ियों को पर्याप्त सुविधा नहीं दिए जाने के कारण दूसरे राज्यों में शर्मसार होना पड़ा है. इससे दूसरे राज्यों में विश्वविद्यालय की प्रतिष्ठा धूमिल हुई है. इस बार यदि विश्वविद्यालय की लापरवाही से एक भी टीम बाहर जाने से वंचित हुई या खिलाड़ियों को पर्याप्त सुविधा नहीं मिली तो छात्र राजद विश्वविद्यालय प्रशासन की ईंट से ईंट बजा देगा. तब जाकर डीएसडब्ल्यू ने टीएमबीयू क्रीड़ा सचिव संजय जायसवाल समेत अन्य सम्बन्धित कर्मचारियों को बुलाकर तत्काल कार्रवाई प्रारम्भ करते हुए यथाशीघ्र एआईयू को शुल्क भेज देने की बात कही.

इस मौके पर टीएमबीयू छात्र राजद के विश्वविद्यालय उपाध्यक्ष आशीष राय, जिला प्रभारी प्रिंस, छात्र प्रवक्ता प्रभाकर कुमार, महासचिव रमन, रविराज, रोहित मिथुन आदि उपस्थित थे.

/ बिजय शंकर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now