Top News
Next Story
NewsPoint

Muzaffarpur: देवरानी और जेठानी अपने ही देवरों के साथ बंद कमरे में करती थी गंदा काम, जब हुआ खुलासा तो...

Send Push

इंटरनेट डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग का ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसके बारे में जानकर आप भी दांतों तले अंगुली दबा लेंगे। यहां से देवर और भाभी के प्रेम प्रसंग से जुड़ा एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। जहां के बोचहा थाना क्षेत्र के एक गांव की देवरानी और जेठानी को अपने ही चचेरे दो देवरों पर दिल आ गया। जेठानी ने तो अपने बड़े देवर के बाद ऐसा कदम उठाया लिया, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। दोनों ने भागकर मंदिर में विधि विधान के साथ शादी कर ली। वहीं देवरानी भी छोटे देवर के साथ ऐसा करने की तैयारी में थी, लेकिन प्लान पूरा होने पहले ही पूरा खेल बिगड़ गया।

इस प्रकार हो गया प्लान फेल
पति ने कुछ लोगों के साथ अपनी पत्नी को चचेरे भाई के साथ पकड़ लिया। दोनों को घर लाकर पति ने अपने चचेरे भाई की जमकर पिटाई कर दी। पत्नी ने अपने पति पर जान से मारने का आरोप लगाया है। महिला अपने देवर के साथ ही शादी करना चाहती है।

भाभी अपने देवर से मिला करती थी छुपकर-छुपकर
खबरों के अनुसार, भाभी अपने देवर से छुपकर-छुपकर मिला करती थी। इससे दोनों में नजदिकियां भी बढ़ गई। इसके बाद दोनों ने विवाह करने का निर्णय लिया। हालांकि पति दोनों के बीच बड़ा रोड़ा था। इसके बाद दोनों ने भागकर शादी करने का निर्णय लिया, हालांकि दोनों ये कदम उठाते उससे पहले ही पति ने उन्हें पकड़ लिया। इसके बाद पति ने देवर की पिटाई कर दी।

PC:hindi.asianetnews
अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now