Top News
Next Story
NewsPoint

6 साल के OS अपडेट के साथ सैमसंग का नया फोन लॉन्च, मिलेगी ये सारी सुविधाएं

Send Push

pc: cnbctv18

सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी A16 5G स्मार्टफोन की घोषणा की है। दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज के अनुसार, यह मॉडल छह पीढ़ियों के OS अपग्रेड और इतने ही वर्षों के सुरक्षा अपडेट प्रदान करेगा।

गैलेक्सी A16 5G में "ग्लासटिक" बैक के साथ एक नया डिज़ाइन और पतले बेज़ल के साथ एक बड़ा डिस्प्ले होगा। यह तीन रंगों में उपलब्ध होगा: गोल्ड, लाइट ग्रीन और ब्लू ब्लैक।

यह स्मार्टफोन गैलेक्सी ए सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP54 रेटिंग शामिल होगी। इसमें पिन और पासवर्ड सहित डेटा सुरक्षा के लिए नॉक्स वॉल्ट चिपसेट भी होगा।

गैलेक्सी A16 5G में फोटोग्राफी के लिए अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ ट्रिपल कैमरा सिस्टम शामिल होगा। इसमें बेहतर व्यूइंग के लिए सुपर AMOLED डिस्प्ले भी होगा।

इस फोन में 50MP मेन, 5MP अल्ट्रा-वाइड + 2MP मैक्रो कैमरा और पिछले मॉडल की तरह 13MP फ्रंट कैमरा बरकरार है। फोन में 25W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है और चार्जर अलग से बेचा जाता है।

एक अपग्रेडेड मीडियाटेक प्रोसेसर कनेक्टिविटी और मल्टीटास्किंग क्षमताएं प्रदान करेगा। डिवाइस में उपयोगकर्ता डेटा की सुरक्षा और अनधिकृत पहुंच और मैलवेयर से बचाव के लिए नॉक्स सुरक्षा समाधान शामिल होंगे।

सैमसंग गैलेक्सी A16 5G मिडनाइट ब्लू, फिरोजा और ग्रेट कलर ऑप्शन में आया है। इसकी कीमत 4GB + 128GB मॉडल के लिए 249 यूरो (USD 273 / 22,960 रुपये लगभग) है। इसे आने वाले दिनों में भारतीय मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now