Top News
Next Story
NewsPoint

सेक्स के दौरान हुई इतनी ब्लीडिंग की छात्रा की हुई मौत, अस्पताल ले जाने के बजाय 1 घंटे तक ऑनलाइन दवा खोजता रहा ब्वॉयफ्रेंड

Send Push

pc:navbharattimes

एक विचित्र, दुर्लभ और दुखद घटना में, कथित तौर पर एक महिला की मौत हो गई, क्योंकि उसने सेक्स के बाद लंबे समय तक उपचार नहीं कराया। कथित तौर पर, उसके साथी ने ब्लीडिंग को रोकने के लिए ऑनलाइन उपाय खोजा और इस बीच महिला बेहोश हो गई। यह घटना गुजरात में हुई।

रिपोर्ट के अनुसार, 23 वर्षीय नर्सिंग स्नातक छात्रा अपने साथी, 26 वर्षीय युवक के साथ एक होटल में थी। वे सेक्स में व्यस्त थे। हालांकि, सेक्स के बाद, लड़की का बहुत खून बह गया। यह भी बताया गया है कि उसने कथित तौर पर फिर से सेक्स करने की कोशिश की, हालांकि लड़की का खून बह रहा था।

हालांकि, जब उसने देखा कि लड़की का बहुत खून बह रहा था, तो उसने कपड़े की मदद से इसे रोकने की कोशिश की और फिर जब उसे चिकित्सा उपचार की सख्त जरूरत थी, तो उसने कथित तौर पर संभोग के दौरान रक्तस्राव को रोकने के तरीके के बारे में खोजने में एक घंटे से अधिक समय बिताया।

इसलिए, लड़की अंततः बेहोश हो गई जब युवक ने अपने दोस्त को बुलाया और वे उसे एक निजी वाहन में अस्पताल ले गए। अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह माना जाता है कि अगर उसे उचित और तत्काल चिकित्सा उपचार मिलता, तो उसकी मौत नहीं होती।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now