Top News
Next Story
NewsPoint

'पीएम मोदी के अच्छे काम भी कंगना की वजह से हो रहे खराब', अब मंडी सांसद पर भड़के ये भाजपा नेता

Send Push

pc:jagran

भाजपा सांसद कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहती है। उन पर अब भाजपा नेता जयवीर शेरगिल ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत ने ऐसे ऐसे बयान दिए हैं जिसके कारण पंजाब में पीएम मोदी द्वारा किए गए अच्छे काम के बावजूद पार्टी को वहां नुकसान झेलना पड़ा है।

भाजपा नेता जयवीर शेरगिल ने एक्स पर लिखा,"एक पंजाबी के रूप में मैं कहना चाहता हूँ कि कंगना रनौत के पंजाब और सिख समुदाय के किसानों के खिलाफ लगातार, निराधार, अतार्किक बयानबाजी का पंजाब और पंजाबियत के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री द्वारा किए गए या किए जा रहे सभी अच्छे कार्यों पर हानिकारक प्रभाव पड़ा है।"

पीएम मोदी का पंजाब से अटूट नाता: जयवीर शेरगिल
उन्होंने कहा,"इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए कि पीएम मोदी का पंजाब, पंजाब के किसान और पंजाबियत के साथ एक अटूट, अटल बंधन है। किसानों और पंजाब के साथ संबंधों का आकलन एक सांसद की गैर-जिम्मेदाराना टिप्पणियों के आधार पर नहीं किया जा सकता और न ही किया जाना चाहिए। कंगना रनौत की टिप्पणियों से खुद को दूर करने के लिए मैं भाजपा का आभारी हूं।"

image

कंगना ने कृषि कानून पर दिया था बयान

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने सरकार द्वारा निरस्त किए गए तीन कृषि कानूनों को फिर से वापस लाने की मांग की थी। कंगाना के इस बयान से पंजाब किसानों को काफी ठेस पहुंची, जिसके कारण ये विवाद हुआ।

अपडेट खबरों के लिए हमारावॉट्सएप चैनलफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now