Top News
Next Story
NewsPoint

पति की मौत के बाद भी किसके नाम का सिंदूर भर्ती है अभिनेत्री रेखा, खुद तोड़ी थी चुप्पी और बताई थी ये बात

Send Push

pc: india

दिग्गज अभिनेत्री रेखा हमेशा से ही सार्वजनिक रूप से शान से दिखाई देती हैं, अक्सर उन्हें साड़ी और पारंपरिक परिधान पहने और सिंदूर लगाए देखा जाता है। मशहूर हस्तियों सहित कई लोगों ने उनके सिंदूर लगाने के पीछे के कारण के बारे में अटकलें लगाई हैं। शादीशुदा न होने के बावजूद, रेखा गर्व से अपने माथे में सिंदूर लगाती हैं और कई मौकों पर उन्हें सिंदूर लगाए देखा गया है। उन्होंने मुकेश अग्रवाल से शादी से पहले ही सिंदूर लगाना शुरू कर दिया था और उनके निधन के बाद भी उन्होंने इसे लगाना जारी रखा है।

रेखा से एक बार भारत के राष्ट्रपति नीलम संजीव रेड्डी ने पूछा था, जो उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित कर रहे थे, “आपकी मांग में सिंदूर क्यों है?” जिस पर रेखा ने जवाब दिया, “मैं जिस शहर से आती हूँ, वहाँ सिंदूर लगाना फैशन है।”

यह सर्वविदित है कि रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच एक समय रोमांटिक रिश्ता था और उनका कथित अफेयर फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर चर्चा का विषय रहा था। हालांकि, अज्ञात कारणों से, उनकी प्रेम कहानी आगे नहीं बढ़ सकी और आखिरकार वे अलग हो गए। अपने ब्रेकअप के बावजूद रेखा अमिताभ बच्चन के लिए बहुत सम्मान और स्नेह रखती हैं।

पिछले साल रेखा ने वोग अरबिया मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था और प्यार और रिश्तों के बारे में खुलकर बात की थी। रेखा ने कहा, ;जब आप किसी से या किसी चीज से बेहद प्यार करते हैं, तो क्या प्यार खत्म हो जाता है? नहीं। एक बार रिश्ता बन जाने के बाद, यह हमेशा के लिए रहता है। कभी-कभी हम और चाहते हैं और कभी-कभी यह काफी होता है। यह मेरे काम पर भी लागू होता है।

2008 में, HT से बात करते हुए रेखा ने फिर से सिंदूर के विषय पर बात की। “मुझे लोगों की प्रतिक्रियाओं की चिंता नहीं है। वैसे, मुझे लगता है कि यह मुझ पर अच्छा लगता है.. सिंदूर मुझ पर सूट करता है”।

अपडेट खबरों के लिए हमाराफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now