Top News
Next Story
NewsPoint

Gujarat: छात्राओं को नहाते हुए देखता था प्रिंसिपल, फिर कमरे में बुलाकर प्राइवेट पार्ट...

Send Push

इंटरनेट डेस्क। गुजरात के सूरत से गुरू के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। इसके बारे में जानकार आपको भी गुस्सा आ जाएगा। यहां पर अब आदिवासी आश्रम में प्रिंसिपल द्वारा छात्राओं से यौन शोषण का मामला सामने आया है।

इस संबंध में 35 छात्राओं ने प्रिंसिपल पर यौन शोषण का आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया है। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों के अनुसार, छात्राओं ने प्रिंसिपल पर उन्हें नहाते देखने और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। छात्राओं ने पुलिस का बताया कि आरोपी प्रिंसिपल प्राइवेट पार्ट को टच कर किस करता था। आप ये बात जानकर चौंक जाएंगे कि एक छात्रा के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान तक मिले हैं। पुलिस ने सभी लड़कियों के मेडिकल टेस्ट करवाए हैं।

दवा के बहाने कमरे में बुलाकर छात्राओं से करता था छेड़छाड़
पीडि़त छात्राओं ने पुलिस को बताया कि प्रिंसिपल योगेश पटेल ने अपने कमरे में कई तरह की दवाइयां रखता था। छात्रा को सर्दी-जुकाम या बुखार होने पर वह खुद ही उन्हें दवाई देता था। वह दवा के बहाने कमरे में बुलाकर छात्राओं से छेड़छाड़ करता था।

6 छात्राओं का करवाया जा चुका है टेस्ट
पुलिस की ओर से छात्राओं के बयान दर्ज कर सभी 35 लड़कियों का मेडिकल टेस्ट करवाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि अभी तक जिन 6 छात्राओं का टेस्ट करवाया गया है उनमें से एक 13 साल की छात्रा के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान भी मिले हैं। जल्द ही मामले में पुलिस बड़ा खुलासा कर सकती है।

PC:amarujala
अपडेट खबरों के लिए हमाराफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now