Automobile
Next Story
NewsPoint

इस फेस्टिव सीजन में आज ही घर ले आए 10 लाख से कम दाम वाली ये शानदार कार्स, लिस्ट में EV से लेकर SUV तक शामिल

Send Push

कार न्यूज़ डेस्क - फेस्टिव सीजन को कार खरीदने का सबसे अच्छा समय माना जाता है। इस दौरान कार निर्माता कंपनियां फेस्टिव डिस्काउंट भी देती हैं। इस लेख में हम आपके लिए 5 ऐसी किफायती कारों की लिस्ट लेकर आए हैं, जो 10 लाख से भी कम कीमत में उपलब्ध हैं।

Maruti Suzuki Alto K10: मारुति को हमेशा सुरक्षा के मामले में आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। हालांकि, यह किफायती कारों के लिए जानी जाती है। मारुति की लोकप्रिय हैचबैक Alto K10 महज 4 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।Alto K10 भले ही फीचर से भरपूर और दमदार परफॉर्म करने वाली कार न हो, लेकिन इसका छोटा 1.0-लीटर इंजन अपना काम बखूबी करता है। पहली बार कार खरीदने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

MG Comet EV: भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार अब सिर्फ 5 लाख रुपये में बैटरी सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम के साथ उपलब्ध है। हालांकि, इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6.99 लाख रुपये है। अगर आप ऐसी कार की तलाश में हैं जो शहर में और उसके आसपास नियमित आवागमन के लिए एकदम सही हो, तो MG Comet EV बेहतर विकल्प हो सकता है।

Hyundai Exter: भारत में लॉन्च होने के बाद से ही Hyundai Exter ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इस SUV में कई खूबियां और कई पावरट्रेन विकल्प हैं। आप Hyundai की इस वैल्यू-फॉर-मनी SUV को 6 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Tata Punch: टाटा पंच एक सब-कॉम्पैक्ट SUV है, जो भारत में लॉन्च होने के कुछ समय बाद ही काफी लोकप्रिय हो गई। पंच पेट्रोल, पेट्रोल-सीएनजी और इलेक्ट्रिक पावरट्रेन विकल्पों में उपलब्ध है। अगर आप वैल्यू-फॉर-मनी कार की तलाश में हैं, तो आप इसे 6 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं।

Maruti Suzuki Swift: इसमें नया डिज़ाइन, कई तरह के फ़ीचर और पूरी तरह से अपग्रेडेड इंजन दिया गया है। इसमें अब 4-सिलेंडर पेट्रोल मोटर की जगह 3-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो पहले से ज़्यादा फ्यूल एफ़िशिएंट है। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6.49 लाख रुपये है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now