Politics
Next Story
NewsPoint

गुजरात के साबरकांठा में भीषण होदसा, 7 लोगों की मौत, हादसे से पहले के वीडियो में देखें खौफनाक मंजर

Send Push

गुजरात न्यूज डेस्क् !!! सोशल मीडिया पर एक सड़क हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है. एक कार लगभग 120 किमी प्रति घंटे की गति से चल रही है। कार में म्यूजिक बज रहा है और कार में बैठे युवक भी गुनगुना रहे हैं. एक मजेदार मजाक चल रहा है. इतना ही नहीं कार में बैठे लड़के ड्राइविंग की लाइव स्ट्रीमिंग भी कर रहे हैं. वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा है, लेकिन अचानक कार आगे चल रहे ट्रक से टकरा जाती है और अंधेरा हो जाता है.


इसके बाद खबर सामने आई कि एक कार के ट्रक में घुसने से हादसा हुआ है. कार बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई और कार में सवार 7 युवकों की मौत हो गई. एक युवक गंभीर रूप से घायल है. यह वीडियो हादसे से कुछ मिनट पहले का है और इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लापरवाही से गाड़ी चलाना और गाड़ी चलाते वक्त मौज-मस्ती करना युवक को कितना महंगा पड़ा है. वीडियो को देखकर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं.

वायरल वीडियो पर यूजर्स के कमेंट

इस वीडियो को सबसे पहले भरत केसवानी नाम के शख्स ने अपने व्हाट्सएप पर अपलोड किया था, जिसे लोग डाउनलोड कर एक्स हैंडल पर अपनी प्रतिक्रिया के साथ शेयर कर रहे हैं। हालांकि इस हादसे में भरत केसवानी की भी मौत हो गई है, लेकिन उनका व्हाट्सएप स्टेटस लोगों को सीख दे रहा है। वहीं, यूजर्स वीडियो देखने के बाद कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि एक खूबसूरत सफर का भयानक अंत. एक यूजर ने लिखा कि रफ्तार और मौत साथ-साथ चलते हैं, इसलिए सावधान रहें।

एक यूजर ने लिखा कि लोग पता नहीं कैसे गाड़ी चलाते वक्त नशे में धुत्त हो जाते हैं और अपने साथ-साथ दूसरों की जान भी खतरे में डाल देते हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि अगर आपको रीलों की परवाह नहीं है तो अब यमलोक में रील्स बनाओ. एक यूजर ने लिखा है कि जब जिंदगी रील पर निर्भर हो तो पिक्चर बनना तय है. एक यूजर ने लिखा कि इसे कहते हैं रफ़्तार का कहर, वीडियो देखकर भी लोगों को समझ नहीं आएगा.

हादसे में 7 युवकों की दर्दनाक मौत

आपको बता दें कि हादसा 25 सितंबर की सुबह करीब 6 बजे साबरकांठा के हिम्मतनगर इलाके में नेशनल हाईवे पर हुआ था. हादसे में मारा गया युवक राजस्थान घूमने जा रहा था. कुछ युवक विदेश से छुट्टियों पर आए थे। श्यामला मंदिर में दर्शन के बाद वह राजस्थान यात्रा के लिए रवाना हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि शवों को निकालने के लिए कार को काटना पड़ा. मृतकों की पहचान धनवानी, चिराग, रविभाई, रोहित, गोविंद, राहुल, रोहित और भरत के रूप में हुई। वहीं, हादसे में 22 वर्षीय हनीभाई शंकरलाल टोटवानी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें हिम्मतनगर के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now