Top News
Next Story
NewsPoint

बिहार में भागलपुर जिले के पीरपैंती में टूटा पुल, एक लाख की आबादी प्रभावित

Send Push

भागलपुर, 27 सितम्बर . बिहार में भागलपुर जिले के पीरपैंती प्रखंड अंतर्गत बाबूपुर बाखरपुर पूर्वी पंचायत के बीच का पीडब्ल्यूडी द्वारा निर्मित पुल टूट गया है. जिससे इस क्षेत्र में आवागमन पूरी तरीके से बाधित हो चुका है.

बीते देर रात यह पूल ध्वस्त हुआ है. जिसके कारण पांच पंचायत की आबादी अब प्रखंड मुख्यालय से संपर्क पूरी तरह से खत्म हो चुका है. पुल टूटने के बाद ग्रामीण तो मौके पर पहुंच गए हैं, लेकिन जिला प्रशासन के अधिकारी अभी तक इसे देखने तक नहीं पहुंचे हैं. पुल टूटने के कारण लगभग एक लाख की आबादी का प्रखंड मुख्यालय और बाजार से संपर्क भंग हो चुका है.

मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस के द्वारा दोनों तरफ बैरिकेडिंग कर दी गई है. उधर इसकी सूचना प्रखंड विकास पदाधिकारी और अंचल अधिकारी को दी गई है. लेकिन अभी तक मौके पर कोई अधिकारी नहीं पहुंचे हैं.

अंचल के एक कर्मचारी मौके पर पहुंचकर पूरी जानकारी प्रखंड विकास पदाधिकारी और अंचल अधिकारी को देते नजर आए. जिला प्रशासन की ओर से कोई भी वरीय पदाधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे हैं और लोगों का कहना है कि ग्रामीण काफी परेशान हैं. बाबूपुर पंचायत के मुखिया भी मौके पर पहुंचकर स्थिति को देख रहे हैं और लोगों को समझा रहे हैं.

/ बिजय शंकर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now