Top News
Next Story
NewsPoint

IND vs BAN ये 5 खिलाड़ी टीम इंडिया की शान, पहले ही टी20 में बांग्लादेश को पहुंचाएंगे बड़ा नुकसान

Send Push

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारतीय टीम रविवार 6 अक्टूबर से बांग्लादेश के खिलाफ 3 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों की सीरीज खेलने वाली है। हम यहां टीम इंडिया के उन पांच खिलाड़ियों की बात कर रहे हैं जो बांग्लादेश के लिए पहले मुकाबले में ही काल बन सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव-सूर्यकुमार यादव ही भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे, साथ ही उन्हें टी20 का खतरनाक बल्लेबाज माना जाता है, अब तक वह टीम इंडिया के लिए चार शतक जड़ चुके है और ऐसे में अगर उनका बल्ला बांग्लादेश के खिलाफ चलता है तो वह बड़ी पारी खेलते नजर आ सकते हैं।

image
अभिषेक शर्मा-स्टार बल्लेबाज अभिषेक शर्मा विस्फोटक बल्लेबाजी करने में माहिर हैं। पिछले दिनों ही बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया और पहले ही मुकाबले में शून्य पर आउट हुए। हालांकि दूसरे मैच में उन्होंने तूफानी शतक जड़कर अपनी काबिलियत दिखाई थी।

image

हार्दिक पांड्या-हार्दिक पांड्या ब्रेक के बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं, उन्हें एक मैच विनर ऑलराउंडर माना जाता है।

उन्होंने टीम इंडिया को टी20 विश्व कप का खिताब दिलाने में योगदान दिया था, अब वह बांग्लादेश के लिए वह काल बन सकते हैं।

image

रवि बिश्नोई- युवा स्टार स्पिनर रवि बिश्नोई अपनी फिरकी पर बल्लेबाजों को नाचने का काम करते हैं और ऐसे में वह बांग्लादेश के लिए मुसीबत ही बनेंगे।

image

अर्शदीप सिंह -तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह अपनी घातक गेंदबाजी से जमकर कहर बरपाने के लिए जाने जाते हैं। बांग्लादेश के खिलाफ वह टीम इंडिया के तेज गेंदबाजी विभाग की अगुवाई करेंगे।   अर्शदीप सिंह को भी एक मैच विनर तेज गेंदबाज माना जाता है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now