Top News
Next Story
NewsPoint

मां बनने के बाद इस जगह दिखेगी Deepika Padukone की पहली झलक, इस वजह से पहली बार 2000 लोगों के सामने आएंगी एक्ट्रेस

Send Push

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर के महीने में बेटी के माता -पिता बन गए हैं। जोड़े अपनी बच्ची के साथ गुणवत्ता का समय बिता रहे हैं। दंपति ने अभी तक अपनी बच्ची के नाम का खुलासा नहीं किया है। डिलीवरी के बाद, दीपिका एक बार प्रशंसकों के बीच दिखाई नहीं दी है। इस बीच, जानकारी आ रही है कि जल्द ही अभिनेत्री सभी के सामने दिखाई देने वाली है। दरअसल, दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म सिंघम के ट्रेलर को फिर से लॉन्च किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में फिल्म के कलाकारों को देखा जा रहा है। इस घटना में दीपिका को भी देखा जा सकता है।

image
फिल्म 'सिंघम अगेन' ट्रेलर लॉन्च

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म 'सघम अगेन' का ट्रेलर एनएमएसीसी, मुंबई में लॉन्च होने वाला है। लगभग 2000 लोग फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में भाग लेने जा रहे हैं, जिसमें प्रशंसकों के साथ -साथ मीडिया लोग भी शामिल हैं। इस कार्यक्रम में, अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ के प्रशंसकों को आमंत्रित किया गया है। फिल्म 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर 7 अक्टूबर 2024 को लॉन्च किया जाएगा।

image
दीपिका प्रसव के बाद पहली बार देखी जाएगी

कलाकारों के सभी लोग फिल्म 'सिंघन अगेन' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भाग लेने जा रहे हैं। इसलिए, यह उम्मीद की जाती है कि दीपिका पादुकोण को उनकी आगामी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भी देखा जा सकता है। यह अभी तक दीपिका पादुकोण या उनकी टीम द्वारा पुष्टि नहीं की गई है। यदि दीपिका पादुकोण इस कार्यक्रम में दिखाई देते हैं, तो यह अभिनेत्री से अपने प्रशंसकों के लिए इलाज देने जैसा होगा। क्योंकि प्रशंसक डिलीवरी के बाद से दीपिका पादुकोण से मिलने के लिए बेताब हैं। उनके प्रशंसक अभिनेत्री से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

image
रणवीर ने पिता बनने के लिए खुशी व्यक्त की
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 8 सितंबर को पचची के माता -पिता बने। युगल ने अभी तक अपनी बेटी की प्रशंसकों को एक झलक नहीं दिखाई है। माता -पिता बनने के बाद, दीपिका पादुकोण अपनी बेटी के साथ गुणवत्ता का समय बिता रहे हैं। अभिनेत्री अपने प्रशंसकों से एक बार नहीं मिली। अगर हम बात करते हैं, तो रणवीर सिंह को ओलंपिक 2024 के सम्मान में अंबानी द्वारा दी गई एक पार्टी में देखा गया था। अभिनेता इस पार्टी में काफी खुश थे। अभिनेता ने सभी के सामने यह भी कहा, "पिता एक पिता बन गए।"

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now