Top News
Next Story
NewsPoint

ये 100 विक्की खा जाएं' IIFA Awards में किंग खान के डांस के आगे फीके पड़े कटरीना के पति, वायरल वीडियो ने मचाई सनसनी

Send Push

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क - अबू धाबी के यास आइलैंड में आयोजित आईफा अवॉर्ड्स (IIFA 2024) में बॉलीवुड कलाकारों का जमावड़ा देखने को मिला। इसमें बॉलीवुड की कई फिल्मों और सितारों को सम्मानित किया गया। अवॉर्ड नाइट को खास बनाने के लिए विक्की कौशल, शाहरुख खान, रेखा और कृति सेनन समेत कई सितारों ने परफॉर्म भी किया. वहीं, विक्की और शाहरुख का साथ में डांस करते हुए एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर लोग किंग खान के फैन हो गए हैं।


आईफा 2024 में शाहरुख खान और विक्की कौशल की खास परफॉर्मेंस ने जनता का दिल जीत लिया है. उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और इसे देखने के बाद फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। दोनों सितारों ने 'मेरे महबूब मेरे सनम' से लेकर 'ऊ अंतवा' तक के गानों पर परफॉर्म किया। शाहरुख की फिल्म के गाने मेरे महबूब को विक्की की फिल्म बैड न्यूज में रीमेक किया गया था।


लोगों को शाहरुख खान और विक्की कौशल का यह डांस काफी मजेदार भी लगा. इसके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। वीडियो में दोनों पावरहाउस गाने पर डांस कर रहे थे और लोग विक्की को छोड़ शाहरुख खान के फैन हो गए हैं। किंग खान की एनर्जी और चार्म लोगों को पसंद आ रहा है। लोगों को लग रहा है कि शाहरुख ने शो की लाइमलाइट चुरा ली है। आपको बता दें कि शाहरुख खान ने फिल्म जवान में अपने धमाकेदार अभिनय के लिए IIFA अवॉर्ड 2024 में बेस्ट एक्टर मेल कैटेगरी में अवॉर्ड जीता है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now