Top News
Next Story
NewsPoint

Lucknow एसीपी मैम! हमारे स्कूल के सामने से टेम्पो स्टैण्ड हटवा दो प्लीज

Send Push

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  मैम! हमारे स्कूल के सामने की चहारदीवारी हाईवे चौड़ीकरण के कारण गिर गई है. स्कूल के सामने टेम्पो स्टैण्ड है. दिनभर ड्राइवर और उनके साथी खड़े रहते हैं. वे गालीगलौज के साथ नशा भी करते हैं. इससे हमारी पढ़ाई में दिक्कत हो रही है. शिक्षकों के समझाने का भी असर नहीं हो रहा. अब आप ही हमारी मदद करिए और टेम्पो स्टैण्ड हटवा दीजिए...प्लीज.

ये शब्द सुशांत गोल्फ सिटी अहिमामऊ आदर्श उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के छात्रों के हैं. स्कूल के बच्चे  को एसीपी गोसाईंगंज से मिलने के लिए पहुंचे थे. छात्रों की दिक्कत सुन कर एसीपी ने तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

छात्रों ने एसीपी को एक तहरीर दी है. इसमें लिखा है कि स्टैण्ड की वजह से तमाम दिक्कतें पैदा हो गई हैं. लोग वाहनों की आड़ में नशा करते हैं. स्कूल का गेट भी टेम्पो और ऑटो लगा कर घेर लेते हैं. मना करने पर गालीगलौज की जाती है. अब हम पढ़ाई पर ध्यान दें या इन लोगों से विवाद करें. डर भी लगता है कि स्कूल आते वक्त कोई नुकसान न पहुंचा दें. आरोप है कि स्टैण्ड पर खड़े होने वाले लोग छात्राओं के लिए अभद्र बातें करते हैं.

साइकिल चोरी का प्रयास छात्र अनुराग यादव के मुताबिक वह साइकिल से स्कूल आता है. जुलाई में स्कूल के अंदर एक चोर घुस आया और साइकिल चोरी कर भागने लगा. विद्यालय कर्मी की नजर पड़ने पर चोर को पकड़ा गया था.

पारा में वेल्डिंग कारीगर की करंट से मौत

पारा में सरोसा भरोसा मोड़ के पास  कारखाने में काम कर रहे वेल्डिंग कारीगर की करंट की चपेट में आकर मौत हो गई. पारा के खुशहालगंज निवासी आरिफ के मुताबिक बेटा शाबान (24) वेल्डिंग करते समय करंट की चपेट में आ गया था. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शाबान पांच भाई बहनों में सबसे बड़ा था.

 

 

लखनऊ न्यूज़ डेस्क

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now