Top News
Next Story
NewsPoint

Varanasi छात्रा से बदसलूकी करने का आरोपित पकड़ा गया

Send Push

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  फतनपुर के बीरापुर स्थित इंटर कॉलेज में क्लासरूम में घुसकर 12वीं की छात्रा को पीटने, कपड़े फाड़ने और मोबाइल छीनने का आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गया. हालांकि  उसका चालान नहीं किया गया.

बीरापुर स्थित इंटर कॉलेज में 12वीं में पढ़ने वाली पट्टी छात्रा के क्लास रूम में घुसकर 12  को एक युवक ने उसका मोबाइल छीन लिया और कपड़े फाड़ दिए. छात्रा की तहरीर पर आरोपित बीरापुर निवासी युवक के खिलाफ छेड़खानी, एससीएसटी का केस दर्ज कर लिया. उसकी तलाश में जुटीं पुलिस की तीन टीमें सभी संभावित स्थानों पर तलाश करने लगीं. उसके परिवार के सभी सदस्य भी फरार हो गए थे.  शाम पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि उसका चालान नहीं हो सका. सीओ विनय प्रभाकर साहनी ने बताया कि एफआईआर की धाराओं में 7 साल से कम की सजा है. ऐसे में उसका शांतिभंग की आशंका में चालान किया जाएगा.

वेल्डर को मरणासन्न कर मोबाइल, दो हजार रुपये लूटे

थाना क्षेत्र के रूपीपुर के रेल अंडरपास में  रात रेललाइन दोहरीकरण के वेल्डर को मरणासन्न कर बदमाशों ने दो हजार रुपये, मोबाइल लूट लिया. घायल को मेडिकल कॉलेज से प्रयागराज रेफर किया गया है. घटना की बाबत ठेकेदार ने थाने में तहरीर दी है.

लखनऊ-वाराणसी रेलमार्ग पर रानीगंज के विष्णुपुर रजबहा नहर पर दोहरीकरण के लिए पुल का निर्माण चल रहा है. इसमें गोंडा साहबगंज निवासी 42 वर्षीय शहजाद वेल्डिंग का काम कर रहा है.  रात 1120 बजे वह काम से बाद पैदल अकेले रेलवे स्टेशन की ओर आ रहा था. रुपीपुर गांव के पास रेलवे अंडरपास के नजदीक पहले से मौजूद अज्ञात लोगों ने लाठी से मार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. उसकी जेब से मोबाइल और दो हजार रुपये लेकर भाग निकले. घटना की जानकारी मां वाराहीदेवी स्टेशन पर मिली तो ठेकेदार विजय पटेल अन्य कर्मियों के साथ पहुंचे और उसे ट्रामा सेंटर ले आए. हालत गंभीर होने पर प्रयागराज भेज दिया गया. दूसरे दिन  ठेकेदार विजय पटेल ने घ्तहरीर थाने में दी. बताया कि हमले के बाद वह बेहोश हो गया था. होश में आने के बाद बताया कि हमलावर मोबाइल और दो हजार रुपये ले गए हैं.

 

 

वाराणसी न्यूज़ डेस्क

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now