Top News
Next Story
NewsPoint

Lucknow शर्मनाक बच्ची को पहले पास में बैठाया फिर की गंदी हरकत

Send Push

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   हमसफर एक्सप्रेस के एसी कूपे (एम-1) की बर्थ पर लेटे रेलकर्मी प्रशांत कुमार ने परिवार के साथ सफर कर रही 11 साल की बच्ची को बहलाकर अपनी बर्थ पर बैठाया. बच्ची की मां जैसे ही टॉयलेट गईं, इतने में आरोपित ने बच्ची से छेड़छाड़ कर दी. उसकी हरकतों से सहमी बच्ची रोने लगी. इसके बाद आरोपी ने उसे डरा दिया तो सहम गई. मां के टॉयलेट से लौटते ही किशोरी दौड़कर उनसे लिपट गई. मां को टॉयलेट में ले जाकर पूरी घटना बताई.

महिला ने पति, ससुर को घटना बताने के साथ ही कोच के यात्रियों को भी बताई. यह ट्रेन तब तक लखनऊ के ऐशबाग आ चुकी थी. इसके बाद कोच की भीड़ उत्तेजित हो गई. आरोपी को गैलरी में ले जाकर पीटा. इसके बाद उसे पीटते हुए कानपुर तक लाए. ट्रेन सुबह 435 बजे जैसे ही कानपुर सेंट्रल के प्लेटफार्म नंबर सात पर आई तो जीआरपी प्रशांत को हिरासत में लेकर थाने ले आई. मां की तहरीर पर पुलिस ने लिखापढ़ी शुरू की.

ट्रेन से जिंदा उतरा, मृत अवस्था में पहुंचा था केपीएम बच्ची से छेड़खानी के आरोपी प्रशांत कुमार को जीआरपी ने मेमो पर ट्रेन आने के पांच मिनट बाद ही जिंदा उतारा था. प्रशांत प्लेटफार्म नंबर सात से जीआरपी थाने पैदल चलकर पहुंचा था. जीआरपी इंस्पेक्टर ओएन सिंह ने पूछताछ की, तभी किशोरी की मां ने तहरीर दी. लिखापढ़ी और पूछताछ के बाद जैसे ही प्रशांत कुमार को गिरफ्तारी की बात पता चली तो उसकी तबीयत बिगड़ने लगी थी. थाने से पुलिस  दोपहर 12 बजे एंबुलेंस से केपीएम अस्पताल ले गई. दोपहर 2.05 बजे डॉक्टर सरोजनी सिंह ने मेडिकल किया. डॉक्टरों ने उसे दिन में 310 बजे मृत घोषित कर दिया. जीआरपी ने प्रशांत के घरवालों को सूचना दी. प्रारंभिक जांच में पता चला कि छेड़खानी का आरोपी बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के निवासी प्रशांत कुमार को अपने पिता स्व. अरुण कुमार की सेवाकाल में मौत होने पर मृतक आश्रित के रूप में ग्रुप डी के पद पर नौकरी मिली थी. वह निजी काम से नई दिल्ली जा रहा था.

 

 

लखनऊ न्यूज़ डेस्क

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now