Top News
Next Story
NewsPoint

IND VS BAN बांग्लादेश को पहले टी 20 में धूल चटाकर खुशी से झूम उठे कप्तान सूर्या, इन खिलाड़ियों को दिया जीत का क्रेडिट, देखें वीडियो

Send Push

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में टीम इंडिया टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तहत शानदार प्रदर्शन करके दिखा रही है।सूर्या एंड कंपनी ने बीते दिन बांग्लादेश को पहले टी 20 मैच में मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। भारत ने ग्वालियर में खेले गए पहले टी 20 मैच में 29 गेंद बाकी रहते हुए 7 विकेट से रौंद दिया। ग्वालियर में 14 साल बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई और टीम इंडिया ने वहां भी झंडे गाड़ दिए।

टीम इंडिया को पहले मैच में मिली धमाकेदार जीत से कप्तान सूर्यकुमार यादव खुश नजर आए। मैच के बाद उन्होंने कहा, हमने सिर्फ अपने टैलेंट के अनुसार खेलने की कोशिश की और टीम मीटिंग में जो भी फैसला लिया उस पर अमल किया. खिलाड़ियों ने अपना जज्बा दिखाया।साथ ही कहा कि, मैं बहुत उत्साहित हूं और अगले मैचों में मयंक और नितीश देखने के लिए उत्सुक हूं।

imageimage

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच में उन दोनों खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका मिला। सूर्यकुमार यादव ने साथ ही कहा,. जब आप मैदान पर होते हैं और आपके पास अतिरिक्त गेंदबाजी विकल्प होते हैं तो यह एक अच्छा सिरदर्द होता है।

imageimage

 आप हर मैच में हमेशा कुछ नया सीखते हैं. कुछ क्षेत्रों में सुधार की आवश्यकता होगी, हम अगले मैच से पहले बैठकर इस पर बात करेंगे। भारत के लिए मुकाबले में अर्शदीप सिंह और वरुण चकवर्ती ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए । अर्शदीप सिंह को शानदार गेंदबाजी के लिए ही प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

imageimage

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now