Entertainment
Next Story
NewsPoint

धन्यवाद सभी को इस प्यार के लिए,” पुलकित सम्राट ने 'फुकरे 3' की पहली वर्षगांठ को मनाया मजेदार BTS के साथ।

Send Push

कॉमेडी एंटरटेनर ‘फुकरे 3’ की पहली वर्षगांठ के मौके पर पुलकित सम्राट इस प्रिय फ्रैंचाइज़ी की यात्रा को लेकर भावुक हुए। एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म ‘फुकरे’ सीरीज की तीसरा भाग है, जिसमें पुलकित ने अपने प्यारे हनी के किरदार को फिर से निभाया है। इस मौके को मनाने के लिए पुलकित ने अपनी फुकरे गैंग के साथ एक मजेदार बिहाइंड-द-सीन वीडियो शेयर किया, जिसका कैप्शन था, “हनीमून की एक झलक #फुकरे गैंग के साथ! #फुकरे3 के एक साल का जश्न! पहले जैसा ही महसूस होता है! सभी को प्यार के लिए धन्यवाद!! imageimage

पुलकित ने अपने प्रशंसकों और दर्शकों का दिल से धन्यवाद किया, जिनके अपार समर्थन ने हनी को उनके करियर का एक सबसे आइकॉनिक किरदार बना दिया। अपनी बेजोड़ ऊर्जा के लिए पहचाने जाने वाले पुलकित ने इस किरदार में अपनी अनूठी करिश्मा भरी अदायगी से हनी को पूरे देश का पसंदीदा बना दिया। उनकी शानदार कॉमिक टाइमिंग ने युवा और आम जनता दोनों से तालमेल बिठाया, और उन्हें कई दिलों में खास जगह दिलाई।

फिल्म में वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, और मंजोत सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं। पुलकित के लिए फुकरे फ्रैंचाइज़ी एक विकास का मंच रहा है, जिसने उन्हें एक अभिनेता के रूप में विकसित होने का मौका दिया है, साथ ही हल्के-फुल्के मनोरंजन से दर्शकों का दिल जीतने का भी।

The post धन्यवाद सभी को इस प्यार के लिए,” पुलकित सम्राट ने ‘फुकरे 3’ की पहली वर्षगांठ को मनाया मजेदार BTS के साथ। first appeared on The Lucknow Tribune.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now